सैयद मुश्ताक अली टी 20 में गाजियाबाद के सुरेश रैना समेत चार का चयन

क्रिकेट में सुरेश रैना के साथ गाजियाबाद के अन्य क्रिकेटरों ने भी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में दस्तक दे दी है। 21 फरवरी से आयोजित होने वाले सैयद मुश्ताक अली टी-20 के दसवें सीजन में गाजियाबाद के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ नलिन मिश्रा, अंकित चौधरी व बॉबी यादव यूपी टीम का हिस्सा होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 06:40 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 06:40 PM (IST)
सैयद मुश्ताक अली टी 20 में गाजियाबाद के सुरेश रैना समेत चार का चयन
सैयद मुश्ताक अली टी 20 में गाजियाबाद के सुरेश रैना समेत चार का चयन

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : क्रिकेट में सुरेश रैना के साथ गाजियाबाद के अन्य क्रिकेटरों ने भी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में दस्तक दी है। 21 फरवरी से आयोजित होने वाले सैयद मुश्ताक अली टी-20 के दसवें सीजन में गाजियाबाद के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ नलिन मिश्रा, अंकित चौधरी व बॉबी यादव यूपी टीम का हिस्सा होंगे।

सुरेश रैना का चयन 21 फरवरी से आयोजित होने वाले सैयद मुश्ताक अली टी-20 के लिए हुआ है, जिसमें बेहतर करने के लिए वह तैयारी में जुटे हैं। शहर के बल्लेबाज नलिन मिश्रा का इस ट्राफी के लिए यूपी टीम में चयन हुआ है। इससे पूर्व उनका अंडर-19 कूच विहार ट्राफी व अंडर-23 सीके नायडू ट्राफी के अलावा रणजी ट्राफी के अंतिम 15 सदस्यीय टीम में चयन हो चुका है। सीके नायडू ट्राफी में उन्होंने महाराष्ट्र के खिलाफ 131 रनों की पारी खेलते हुए यूपी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वह कूच बिहार ट्राफी में भी छत्तीसगढ़ के खिलाफ शतकीय पारी खेल चुके हैं। गाजियाबाद से ही आल राउंडर बॉबी यादव व अंकित चौधरी का चयन हुआ है। इन दोनों ने भी अपनी बॉ¨लग व बै¨टग की बदौलत चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा है। सैयद मुश्ताक अली टी-20 का दसवां सीजन दिल्ली के पालम स्टेडियम में 21 फरवरी से खेला जाएगा। उक्त जानकारी देते हुए जीसीए अध्यक्ष राकेश मिश्रा ने बताया कि मैच 21 फरवरी से आरंभ होकर 14 मार्च तक चलेंगे।

chat bot
आपका साथी