UP Crime: साहब...शौकीन ने बेटी की जिंदगी खराब कर दी, फांसी नहीं दिला सकते तो हमें सौंप दें...न्याय कर देंगे

UP Crime पिता संजय ने बताया कि शौकीन उनपर दिव्या का स्कूल बदलने के लिए दबाव बनाता था। कुछ दिन पहले दिव्या के स्कूल की एक छात्रा प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। इस बारे में शौकीन को पता चला तो वह स्कूल जाने के लिए दिव्या से मना करने लगा। इसको लेकर कुछ दिन पहले संजय और शौकीन में कहासुनी भी हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 06 Oct 2023 05:30 AM (IST) Updated:Fri, 06 Oct 2023 05:30 AM (IST)
UP Crime: साहब...शौकीन ने बेटी की जिंदगी खराब कर दी, फांसी नहीं दिला सकते तो हमें सौंप दें...न्याय कर देंगे
UP Crime: साहब...शौकीन ने बेटी की जिंदगी खराब कर दी, फांसी नहीं दिला सकते तो हमें सौंप दें...न्याय कर देंगे

विकास वर्मा, मोदीनगर। साहब... फूल सी बच्ची दिव्या की शौकीन ने जिंदगी खराब कर दी। उसके शरीर पर गंभीर चोट हैं। आगे उसका जीवन कैसे चलेगा, अभी इसका अनुमान लगाना भी मुश्किल है। शौकीन को फांसी की सजा दिलाना। यदि पुलिस उसे फांसी नहीं दिला सकते तो उसे हमें सौंप दें। हम उसका न्याय कर देंगे। उसकी जो सजा कानून हमें देगा हम उसे भुगतने के लिए तैयार हैं। अस्पताल में दिव्या जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। कभी सोचा भी नहीं था कि दिव्या के साथ ऐसा हो जाएगा। ये बातें दिव्या के पड़ोसी भीम सिंह ने डीसीपी ग्रामीण के सामने रोते हुए हाथ जोड़कर कहीं।

ये है मामला

गाजियाबाद के मोदीनगर की जगतपुरी कॉलोनी में दिनदहाड़े एक मुस्लिम पड़ोसी शौकीन ने स्कूल की छात्रा पर तलवार से वार कर दिया। घटना गुरुवार शाम की है। आरोपी कॉलोनी में तलवार लहरा रहा था, तभी लोगों को आता देख वह फरार हो गया। किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है और घटना के बाद क्षेत्र में सांप्रदायक तनाव की स्थिति पैदा हो गई है।

मिला कार्रवाई का भरोसा

डीसीपी ने कार्रवाई का भरोसा देकर उन्हें शांत किया। दादी राजबाला रोते हुए कह रही थी कि पिछले दो साल से शौकीन घर पर ही खाना खाता था। कई बार दिव्या ने ही उसे लिए खाना तैयार किया। वह ही शौकीन को खाना परोसती थी। रक्षाबंधन पर दिव्या ने शौकीन को राखी भी बांधी थी। वह उसे भाई मानती थी। लेकिन आरोपित के जहन में उसके लिए कितनी नफरत थी, इसका अंदाजा कभी लग ही नहीं सका।

स्कूल बदलने के लिए बनाता था दबाव

पिता संजय ने बताया कि शौकीन उनपर दिव्या का स्कूल बदलने के लिए दबाव बनाता था। कुछ दिन पहले दिव्या के स्कूल की एक छात्रा प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। इस बारे में शौकीन को पता चला तो वह स्कूल जाने के लिए दिव्या से मना करने लगा। इसको लेकर कुछ दिन पहले संजय और शौकीन में कहासुनी भी हुई थी। जिसके बाद स्कूल बदलने पर सहमति बन गई थी। इतना ही नहीं, वह उसे ट्यूशन में भी अकेले नहीं जाने देता था। वह उसे हर बात में टोकता था।

हिंदू संगठनों ने की सुरक्षा की मांग

घटना की सूचना पर हिंदू संगठन के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचें और पीड़ित परिवार को सुरक्षा दिलाने की मांग की गई। हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व महामंत्री नीरज शर्मा के नेतृत्व में पहुंचे पदाधिकारियों ने जमकर हंगामा भी किया। घटना को लेकर उनमें आक्रोश भी दिखा।

यह भी पढ़ें: UP Crime: भगोड़े सिपाही ने कागजों में खुद को मरा दिखाया, नाम बदलकर यूपी पुलिस में की नौकरी

chat bot
आपका साथी