गाजियाबाद में इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर ने कानून व्यवस्था को बताया धता, 17 हजार के चालान का रील बनाकर उड़ाया मजाक

साहिबाबाद के एलिवेटेड रोड पर रील बनाने पर पुलिस द्वारा 17 हजार का चालान व मुकदमा दर्ज करने का वैशाली चौधरी को कोई अफसोस नहीं है। उसने पुलिस की कार्रवाई का मजाक उड़ाते हुए मंगलवार रात को एक ओर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

By Hasin ShahjamaEdited By: Publish:Tue, 24 Jan 2023 11:53 PM (IST) Updated:Wed, 25 Jan 2023 08:43 AM (IST)
गाजियाबाद में इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर ने कानून व्यवस्था को बताया धता, 17 हजार के चालान का रील बनाकर उड़ाया मजाक
इंस्टाग्राम पर मंगलवार को शेयर किए गए वीडियो में वैशाली कार में बैठी दिख रही है।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। एलिवेटेड रोड पर रील बनाने पर पुलिस द्वारा 17 हजार का चालान व मुकदमा दर्ज करने का वैशाली चौधरी को कोई अफसोस नहीं है। उसने पुलिस की कार्रवाई का मजाक उड़ाते हुए मंगलवार रात को एक ओर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वह एक रील को 17 हजार रुपये की बताने की कोशिश कर रही है।

इंस्टाग्राम पर मंगलवार को शेयर किए गए वीडियो में वैशाली कार में बैठी दिख रही है। जिसमें एक व्यक्ति की आवाज आ रही है। वह कह रहा है कि देवी जी वैशाली जो को फोन घुमाते हैं। वैशाली बेटियां बोल रही हैं। कौन बोल रहे है। कैसी कर रही हैं फील, जब से वायरल हो गई है 17 हजार रुपये की रील। वैशाली बिना कुछ कहे मजकिया इशारा कर रही हैं।

बता दें कि पिछले सप्ताह वैशाली ने एलिवेटेड रोड पर कार खड़ी करके रील बनाई थी। यातायात पुलिस ने उसका 17 हजार रुपये का चालान काटा था। साहिबाबाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था।

VIDEO: गाजियाबाद की एलिवेटेड रोड पर कार खड़ी कर युवती ने बनाई रील, कटा 17 हजार का चालान

तीन वीडियो हुए थे प्रसारित 

इंटरनेट मीडिया पर रविवार देर रात एक वीडियो प्रसारित हुआ था। 14 सेकेंड का वीडियो एलिवेटेड रोड का बताया गया था। वीडियो बहुत ही खतरनाक था। उसमें दिख रहा था कि बाइक सवार युवक एलिवेटेड रोड के रेलिंग पर अगला पहिया उठाकर चढ़ाने की कोशिश कर रहा है। उसके बाद तेज रफ्तार वाहनों के बीच में अगला पहिया उठाकर चल रहा है। गनीमत रही कि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ। इसके दूसरे दिन सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर एक युवक के दो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए थे।

15 सेकेंड के वीडियो में वह तमंचे पर डिस्को गाने पर असलहा लहराते हुए एक्शन कर रहा था। 14 सेकेंड के वीडियो में गोरियों में तू गाने पर नृत्य कर रहा था। कमर में असलहा लगाए था। वीडियो कनावनी और उसमें दिखने वाले युवक का नाम सम्राट बताया गया था

मामले को लेकर पुलिस ने क्या कहा?

ट्रांस हिंडन पुलिस उपायुक्त डा. दीक्षा शर्मा ने बताया कि एलिवेटेड रोड पर पुलिस तैनात है। स्टंट, रील बनाने व हुड़दंगई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

#Ghaziabad एलिवेटेड रोड पर रील रिकॉर्ड करने का सिलसिला जारी है। मोहतरमा की कार के 17 हजार के चालान किया गया हैं। रील का फितूर उतारने का सबसे बढ़िया तरीका है सोशल मीडिया के एकाउंट को ब्लॉक करने का।Reapeated offenders के लिए सबसे सही तरीका होगा। @Gzbtrafficpol @Uppolice @bstvlive pic.twitter.com/Ivq6l1w8kW— Lokesh Rai 🇮🇳 (@lokeshRlive) January 22, 2023

chat bot
आपका साथी