पिस्टल लगाकर धमकाने वाले को पुलिस ने पकड़ा

जासं गाजियाबाद पुलिस के अजब-गजब मामले अक्सर सामने आते हैं। मंगलवार को एक ऐसा ही मामला कि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 07:35 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 07:35 PM (IST)
पिस्टल लगाकर धमकाने वाले को पुलिस ने पकड़ा
पिस्टल लगाकर धमकाने वाले को पुलिस ने पकड़ा

जासं, गाजियाबाद: पुलिस के अजब-गजब मामले अक्सर सामने आते हैं। मंगलवार को एक ऐसा ही मामला कविनगर थाना पुलिस का प्रकाश में आया। दबंगई के लिए गांव में बदनाम और पिस्टल लगाकर घर को ढहाने की धमकी देने के दो मुकदमों के आरोपित को थाना कविनगर पुलिस ने मंगलवार सुबह गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। पीड़ित हिमांशु ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पिस्टल को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपित से तलाशी में कोई असलहा नहीं मिला। आरोपित से गांजा मिलने को लेकर पीड़ित भी हैरत है।

चार दिन पहले दी थी धमकी: पुलिस के मुताबिक कविनगर औद्योगिक क्षेत्र से रजापुर निवासी राजेश चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से 2.4 किलो गांजा मिला है। राजेश चौधरी के खिलाफ गांव के ही हिमांशु सांगवान ने सोमवार को कविनगर थाने में ही रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपित ने भाई मनीष कुमार को रास्ते में रोककर उसकी कमर पर पिस्टल लगा दी थी। आरोप है कि राजेश ने मनीष से गांव छोड़ने को कहा। ऐसा न करने पर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी।

जेल को बताता है हास्टल: हिमांशु ने अगस्त-2020 में भी राजेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि राजेश चौधरी ने गली से निकलने पर उनके घर को ढहाने की धमकी दी है। आरोप था कि राजेश जेल को अपना हास्टल बताते हुए राह चलते लोगों को धमकी देता रहता है। आरोप यह भी है कि राजेश ने हिमांशु के चाचा बेगेंद्र के घर पर बीते साल दो फायर किए थे। एक गोली उनकी खिड़की पर भी लगी थी। मगर पुलिस ने उस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की थी। आरोपित राजेश आपराधिक प्रवृत्ति का है। पुलिस ने उसे पकड़ा तो तलाशी में सिर्फ गांजा मिला। इसीलिए उसे गांजा तस्करी के आरोप में जेल भेजा गया है।

- नागेंद्र चौबे, एसएचओ, कविनगर

chat bot
आपका साथी