लोनी में असुर का नाश करने के लिए मैं आई हूं: रंजीता धामा

जासं गाजियाबाद लोनी विधानसभा सीट जिले में संवेदनशील है। यहां पर भाजपा विधायक नंद किशोर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 09:54 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 09:54 PM (IST)
लोनी में असुर का नाश करने के लिए मैं आई हूं: रंजीता धामा
लोनी में असुर का नाश करने के लिए मैं आई हूं: रंजीता धामा

जासं, गाजियाबाद: लोनी विधानसभा सीट जिले में संवेदनशील है। यहां पर भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर और रालोद प्रत्याशी मदन भैया एक दूसरे के खिलाफ भड़काऊ बयान देकर पहले ही वहां पर माहौल गर्म कर चुके हैं। बृहस्पतिवार को यह सीट फिर से चर्चा में उस वक्त आ गई जब एक दिन पहले तक भारतीय जनता पार्टी में शामिल रहीं लोनी नगर पालिका की चेयरमैन रंजीता धामा नामांकन करने के लिए कलक्ट्रेट पहुंची। उन्होंने विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर निशाना साधते हुए कहा कि लोनी में असुर का नाश करने के लिए मैं आई हूं।

उन्होंने कहा कि 2009 से लगातार 13 साल तक हमने भाजपा की सेवा की। राजनाथ सिंह ने मेरे पति मनोज धामा को भाजपा की सदस्यता दिलाई थी, लोनी में भाजपा का झंडा उन्होंने मजबूत किया है।

2017 में जब भाजपा ने लोनी से नंदकिशोर गुर्जर को प्रत्याशी बनाया तो मेरे पति मनोज धामा ने उनको तन, मन, धन से चुनाव लड़ाया। लेकिन उसी विधायक ने हमारे लिए जाल बुना, हमें तीन साल संघर्ष करते हुए हो गए हैं। पार्टी के किसी पदाधिकारी ने मेरी सुध नहीं ली। एक विधायक को इतनी आजादी दी गई कि वह गलतियां करता चला गया। मैं क्या भाजपा की जनप्रतिनिधि नहीं थी, जो मेरी नहीं सुनी गई? पार्टी ने उस विधायक को दोबारा से टिकट दे दिया गया है, जिसकी वजह से मेरे पति आज जेल में हैं। मैंने सार्वजनिक मंच से चुनौती दी थी कि यदि नंदकिशोर गुर्जर को टिकट दिया गया तो मैं चुनाव जरूर लडूंगी। लोनी में जो असुर उतारा गया है उसका नाश करने के लिए मैं आई हूं। जितने भी विरोधी हैं, उनका बोरिया बिस्तरा बंधवा दूंगी।

chat bot
आपका साथी