कनावनी-इंदिरापुरम मार्ग पर उखड़ी सड़क, उड़ रही है धूल

कनावनी-इंदिरापुरम मार्ग पर उखड़ी सड़क, उड़ रही है धूलकनावनी-इंदिरापुरम मार्ग पर उखड़ी सड़क, उड़ रही है धूलकनावनी-इंदिरापुरम मार्ग पर उखड़ी सड़क, उड़ रही है धूलकनावनी-इंदिरापुरम मार्ग पर उखड़ी सड़क, उड़ रही है धूलकनावनी-इंदिरापुरम मार्ग पर उखड़ी सड़क, उड़ रही है धूलकनावनी-इंदिरापुरम मार्ग पर उखड़ी सड़क, उड़ रही है धूल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 07:36 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 07:36 PM (IST)
कनावनी-इंदिरापुरम मार्ग पर उखड़ी सड़क, उड़ रही है धूल
कनावनी-इंदिरापुरम मार्ग पर उखड़ी सड़क, उड़ रही है धूल

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : कनावनी-इंदिरापुरम मार्ग पर सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के निकट बदहाल हुई सड़क अब स्थानीय लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रही है। लंबे समय तक यहां पर सीवर व बारिश का पानी भरा रहने के कारण सड़क उखड़ने शुरू हो गई हैं। अब यहां पर जगह-जगह छोटे छोटे पत्थर फैल गए हैं। बड़े वाहनों के निकलने पर यहां धूल भी उड़ रही है। धूल उड़ने के कारण आसपास की सोसायटी में रहने वाले लोगों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है। जीडीए जल्द दे ध्यान, सड़क का हो निर्माण

यहां पर लंबे समय से सड़क उखड़ रही है, इस ओर कोई भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है सड़क ठीक कराई जाए वरना यहां पर कोई बड़ा सड़क हादसा भी हो सकता है। छोटे पत्थर पड़े होने कारण वाहन फिसल रहे हैं।

-विनोद सड़क पर धूल भी फैली हुई है जो तेज वाहनों के आने से उड़ती है। तेज वाहनों की आने के कारण धूल इतना अधिक होती है कि आसपास की सोसायटियों तक पहुंची। वाहन चलाने की भी दिक्कत आती है।

- रमाकांत पांडेय अब तक आसपास में रहना भी दिक्कत भरा हो गया है। सोसायटी व बालकनी तक धूल पहुंचती है। लगातार धूल उड़ने से सांस की बीमारी भी हो सकती है।

- नीतू

----

सड़क के निर्माण के लिए टेंडर पास किया जा चुका है। जल्द ही मार्ग का निर्माण करवाया जाएगा। जिससे लोगों को राहत मिलेगी।

- मानवेंद्र ¨सह, अधिशासी अभियंता

chat bot
आपका साथी