हत्या कर शव बोरी में भर, बांधकर फेंका

मोहन नगर स्थित कृष्णा इंजीनिय¨रग कॉलेज के पास रविवार सुबह बोरी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव बोरी में डालकर रात के वक्त फेंक दिया गया। युवक की रस्सी से गला घोटकर हत्या की गई है। गले में रस्सी लिपटी हुई मिली है। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। साहिबाबाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Dec 2018 09:10 PM (IST) Updated:Sun, 09 Dec 2018 09:10 PM (IST)
हत्या कर शव बोरी में भर, बांधकर फेंका
हत्या कर शव बोरी में भर, बांधकर फेंका

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : मोहन नगर स्थित कृष्णा इंजीनिय¨रग कॉलेज के पास रविवार सुबह बोरी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव बोरी में डालकर रात के वक्त फेंक दिया गया। युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की गई है। गले में रस्सी लिपटी हुई मिली है। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। साहिबाबाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

लोगों ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे पुलिस को सूचना दी कि कृष्णा इंजीनिय¨रग कॉलेज के सामने राजीव कॉलोनी वाली रोड पर एक बोरी में युवक का शव है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोरी को काटकर शव को बाहर निकाला। युवक के गले में रस्सी बंधी मिली। पुलिस के मुताबिक देखने से प्रतीत हो रहा था कि युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की गई है। गले पर गोल निशान था। हत्या के बाद बोरी में भरकर शव को फेंक दिया गया। पुलिस के अनुसार युवक की उम्र करीब 25-26 वर्ष थी। तलाशी लेने पर युवक के पास से कोई पहचान पत्र या सामान नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। युवक ने दाएं हाथ में कलावा पहन रखा है। शव जिस बोरी में था उसमें थोड़ा सा भूसा भी था। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

-----

सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी पुलिस :

सीओ साहिबाबाद डा. राकेश कुमार मिश्र का कहना है कि रविवार होने की वजह से घटनास्थल के आसपास की फैक्ट्रियां बंद थी। सोमवार को सभी फैक्ट्रियों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जाएगी। इससे शव को फेंकने वालों का पता लगाया जा सकेगा।

------

आसपास के थानों को दी गई सूचना :

मृत युवक की शिनाख्त करने में साहिबाबाद पुलिस जुट गई है। मृतक की फोटो व जानकारी आसपास के थानों में और वाट्सएप ग्रुपों पर डाली गई है जिससे युवक की पहचान हो सके। हालांकि अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

-------

मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिए जाएगा - डा. राकेश कुमार मिश्र, सीओ साहिबाबाद

chat bot
आपका साथी