फर्जी लिंक भेजकर कलेक्शन एजेंट से तीन हजार ठगे

शालीमार गार्डन निवासी एक कलेक्शन एजेंट के पेटीएम खाते से साइबर ठगों ने तीन हजार रुपये निकाल लिए। पीड़ित सोमवार सुबह साहिबाबाद थाने में शिकायत देने पहुंचा। पुलिस ने पीड़ित को साइबर सेल भेज दिया। शालीमार गार्डन में रहने वाले गौरव सोनी एक कंपनी में कलेक्शन एजेंट है। उनके मोबाइल पर पेटीएम एप्लीकेशन को अपडेट करने का मैसेज आया। उन्होंने उस ¨लक को खोला और जानकारी डाली तो उनके पेटीएम खाते से तीन हजार रुपये दूसरे खाते में चले गए। मैसेज आने के बाद गौरव को ठगी का पता चला। गनीमत रही कि ¨लक खोलने से पहले उन्होंने पूरा कलेक्शन कंपनी को ट्रांसफर कर दिया था। जांच में पता चला है कि झारखंड की एक बैंक खाते में रुपये गए हैं। साइबर सेल मामले की जांच कर रही है। ----------

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 08:16 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 08:16 PM (IST)
फर्जी लिंक भेजकर कलेक्शन एजेंट से तीन हजार ठगे
फर्जी लिंक भेजकर कलेक्शन एजेंट से तीन हजार ठगे

जासं, साहिबाबाद : शालीमार गार्डन निवासी एक कलेक्शन एजेंट के पेटीएम एप से साइबर ठगों ने तीन हजार रुपये निकाल लिए। पीड़ित सोमवार सुबह साहिबाबाद थाने में शिकायत देने पहुंचा। पुलिस ने पीड़ित को साइबर सेल भेज दिया।

शालीमार गार्डन में रहने वाले गौरव सोनी एक कंपनी में कलेक्शन एजेंट है। उनके मोबाइल पर पेटीएम एप को अपडेट करने का मैसेज आया। उन्होंने उस लिंक को खोला और जानकारी डाली तो उनके पेटीएम खाते से तीन हजार रुपये दूसरे खाते में चले गए। मैसेज आने के बाद गौरव को ठगी का पता चला। गनीमत रही कि ¨लक खोलने से पहले उन्होंने पूरा कलेक्शन कंपनी को ट्रांसफर कर दिया था। जांच में पता चला है कि झारखंड की एक बैंक खाते में रुपये गए हैं। साइबर सेल मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी