लीड 'टूटी सड़कें टैक्स की मार, बंद करो यह अत्याचार'

जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरापुरम के अहिसा खंड - दो में टूटी सड़कों से लोग परेश

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 09:28 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 09:28 PM (IST)
लीड 'टूटी सड़कें टैक्स की मार, बंद करो यह अत्याचार'
लीड 'टूटी सड़कें टैक्स की मार, बंद करो यह अत्याचार'

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

इंदिरापुरम के अहिसा खंड - दो में टूटी सड़कों से लोग परेशान हैं। प्रिसेस पार्क सोसायटी की महिलाओं व बच्चों ने फ्लैटों के बाहर स्लोगन लिखे बैनर लगाकर टूटी सड़कों के विरोध में अभियान शुरू किया है। बृहस्पतिवार को बच्चों व महिलाओं ने यहां प्रदर्शन कर सड़क बनाने की मांग की। महिलाओं ने कहा कि करोड़ों रुपये का टैक्स देने के बाद भी सड़क का निर्माण नहीं हो रहा है।

अंहिसां खंड- दो स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल के सामने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) की ओर से दो सौ मीटर तक आरसीसी रोड बनवाई गई है। इसके बाद का रास्ता बदहाल है। रास्ते में गड्ढे हो गए हैं। पिछले 10 साल से सड़क का निर्माण नहीं हुआ है। उखड़ने के बाद सड़क पर गिट्टियां फैली हैं। इससे ब्रेक लगाते ही दो पहिया वाहन फिसल जाते हैं। दर्जनों लोग गिरकर घायल हो चुके हैं। प्रिसेस पार्क सोसायटी की महिलाओं व बच्चों ने रोड बनाने की मांग को लेकर स्लोगन लिखे बैनर फ्लैटों की बालकनी पर लगाए हैं। शुक्रवार को प्रदर्शन कर बच्चों व महिलाओं ने जल्द सड़क बनाने की मांग की। इस दौरान निधि सिघल, अवनि सिघल, संगीता जोशी, नुपुर सहाय, इंदिरा झा, उर्वी सिघल, स्वास्तिक जैन व अन्य मौजूद रहीं।

----- टूटी सड़क पर स्कूटी से गिरकर घायल हो चुकी हूं। अब चलने में भी डर लगता है। सड़क से धूल उड़कर फ्लैटों तक आती है। ऐसे में सांस लेने में भी समस्या होने लगी है।

- डा. भारती गर्ग सड़क टूटी होने के कारण जाम लगा रहता है। हर साल करोड़ों रुपये का टैक्स दिया जाता है। इसके बाद भी प्रशासन सड़क नहीं बनवा सकता है - शिल्पी अग्रवाल

--------

बयान :

अहिसा खंड- दो में सड़क निर्माण के लिए टेंडर हो चुका है। जल्द ही पैसा ठेकेदार को मिल जाएगा। इसके बाद सड़क का निर्माण कार्य शुरू होगा

- एके चौधरी, अधिशासी अभियंता जीडीए

chat bot
आपका साथी