कौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगी

कौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगीकौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Apr 2019 07:38 PM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2019 07:38 PM (IST)
कौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगी
कौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार की ठगी

संवाद सहयोगी, मुरादनगर (गाजियाबाद): कौन बनेगा करोड़पति की लॉटरी के नाम पर युवक से 70 हजार रुपये की ठगी हो गई। उसने अज्ञात युवक के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

नगर की ब्रजविहार कॉलोनी निवासी शाजिद के वॉटसएप पर एक मैसेज आया। मैसेज में कौन बनेगा करोड़पति नाम की लॉटरी में 25 लाख रुपये की लॉटरी निकली है तथा एक मोबाइल नंबर लिखा था। पीड़ित ने बताया कि मोबाइल नंबर पर फोन किया तो राणा प्रताप सिंह नाम के युवक ने फोन रिसीव किया। युवक ने एक खाता नंबर देकर 25 हजार रुपये डालने को कहा। पीड़ित ने मोबाइल से 25 हजार रुपये युवक के बताए खाते में ट्रांसफर कर दिए। खाते में रुपये पहुंचने पर युवक ने 45 रुपये की मांग कर खाते में डालने को कहकर फिर लॉटरी की रकम मिलने की बात कही। पीड़ित ने 45 हजार रुपये भी मोबाइल से ट्रांसफर कर खाते में भेज दिए। युवक ने फिर 35 हजार रुपये खाते में डालने की बात कही। पीड़ित को अब अपने साथ ठगी होने का शक हुआ। लेकिन तब तक पीड़ित युवक से लॉटरी के नाम पर 70 हजार रुपये की ठगी हो चुकी थी। इस बारे में एसएचओ उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी