सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता घायल

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : मोदीनगर के एनएच-58 पर शनिवार रात मोदी चीनी मिल गेट के पास अनियंत्रित ट्रक ने

By Edited By: Publish:Sun, 19 Apr 2015 07:26 PM (IST) Updated:Sun, 19 Apr 2015 07:26 PM (IST)
सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता घायल

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : मोदीनगर के एनएच-58 पर शनिवार रात मोदी चीनी मिल गेट के पास अनियंत्रित ट्रक ने गन्ने से भरी भैंसा-बुग्गी में टक्कर मार दी। इस हादसे में बुग्गी सवार किसान घायल हो गया, जबकि उसके पुत्र व भैंसे की मौके पर मौत हो गई। मृतक युवक मोदी इंटर कालेज का 12वी का छात्र था और परिवार में इकलौता पुत्र था। इस घटना से गुस्साए किसानों ने हाईवे जाम कर दिया और घंटों हंगामा किया। पुलिस प्रशासन के आश्वासन के बाद ही भैंसा-बुग्गी से पलटे गन्ने को हटाकर यातायात सुचारु किया गया।

निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव पैंगा निवासी किसान जुगेंद्र शनिवार रात करीब एक बजे इकलौते पुत्र रिंकू पाल उर्फ चीनू के साथ गन्ने से भरी बुग्गी लेकर मोदी मिल में गन्ना डालने आ रहा था। जब वह मिल गेट के पास पहुंचा तभी गाजियाबाद की ओर से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर भैंसा-बुग्गी से जा टकराया। इस घटना में बुग्गी सवार पिता-पुत्र गिर गए और ¨रकू ट्रक की चपेट में आ गया। उसने मौके पर दम तोड़ दिया। टक्कर से भैंसे की भी मौत हो गई। घायल

जुगेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की खबर मिलते ही मिल में गन्ना डालने के लिए कतार लगाए बैठे किसानों ने हंगामा शुरू कर दिया और हाईवे पर जाम लगा दिया। इस बीच मृतक के गांव पैंगा से भी सैकड़ों किसान वहां आ गए। थाना प्रभारी दीपक शर्मा ने आनन-फानन में रिंकू पाल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इससे किसान उत्तेजित हो गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। किसानों की मांग थी कि मृतक गरीब किसान का बेटा है और उसे अधिक सहायता दिलाई जाए। रात्रि में ही रालोद नेता सतेंद्र तोमर, पूर्व जिला पंचायत सदस्य वेदपाल पैंगा आदि की पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारियों से वार्ता कराई गई और मृतक के परिवार को उचित सहायता देने का आश्वासन दिया गया। इसके बाद यातायात सुचारु हुआ।

chat bot
आपका साथी