ग्रामीणों से मिले रामगोपाल, सुनीं समस्याएं

सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव सोमवार को जिले में आए और गांव में पहुंचकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इसके बाद डीएम से फोन पर वार्ता कर निराकरण को कहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 11:41 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 11:41 PM (IST)
ग्रामीणों से मिले रामगोपाल, सुनीं समस्याएं
ग्रामीणों से मिले रामगोपाल, सुनीं समस्याएं

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव सोमवार को जिले में आए। उन्होंने नगला अतिया में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और निदान कराने के लिए अधिकारियों से फोन पर बात की। दिल्ली में अखिलेश यादव के साथ मुलायम के मंच पर आने पर उन्होंने खुशी जताई।

प्रोफेसर रामगोपाल सबसे पहले अरांव ब्लॉक के गांव नगला अतिया पहुंचे। यहां सुभाष फौजी के परिजनों से मिलकर शोक संवेदनाएं व्यक्त की। इस दौरान वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। उन्होंने प्रोफेसर को कुछ समस्याएं भी बताईं। प्रोफेसर ने उनकी बात गंभीरता से सुना और डीएम नेहा शर्मा से फोन पर बात की। अन्य समस्याओं का निदान कराने के लिए एसडीएम शिकोहाबाद और सिरसागंज से भी बात की। साइकिल यात्रा के समापन पर जंतर मंतर में आयोजित कार्यक्रम में मुलायम ¨सह के पहुंचने को ग्रामीणों ने पार्टी के लिए शुभ संकेत बताया तो प्रोफेसर ने उनकी बात का समर्थन किया।

इसके बाद प्रोफेसर शिकोहाबाद में बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष किशन यादव के घर गए और उनकी मृत्यु पर शोक जताया। बाद में सुहाग नगर आए। यहां ओमप्रकाश के परिजनों से मिलकर शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं। इस दौरान एमएलसी डॉ. असीम यादव, डॉ. दिलीप यादव, जिलाध्यक्ष सुमनदेवी सविता, वरिष्ठ नेता अवनींद्र यादव, डॉ. पीएस यादव, पूर्व विधायक रमेशचंद्र चंचल, पूर्व जिलाध्यक्ष रामसेवक यादव, जिला महासचिव शिवप्रताप यादव, जिला उपाध्यक्ष विजय आर्या, केवी यादव, डीपी यादव, राजू यादव, डॉ. भुवनेश यादव, कृपाल ¨सह यादव, पूर्व प्रमुख राम भाई ने स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी