लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार पलटी, आधा दर्जन घायल

शिकोहाबाद (फीरोजाबाद) संवाद सहयोगी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से कानपुर से दिल्ली जा रहे परिवार की कार सोमवार दोपहर मटसेना क्षेत्र में पलट गई। हादसे में परिवार के आधा दर्जन सदस्य घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 11:20 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 06:16 AM (IST)
लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार पलटी, आधा दर्जन घायल
लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार पलटी, आधा दर्जन घायल

शिकोहाबाद (फीरोजाबाद), संवाद सहयोगी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से कानपुर से दिल्ली जा रहे परिवार की कार सोमवार दोपहर मटसेना क्षेत्र में पलट गई। हादसे में परिवार के आधा दर्जन सदस्य घायल हो गए।

कानपुर में वंदना कॉलोनी, आइटीआइ कॉलेज के पास रहने वाले कारोबारी अभिराज तिवारी(28 वर्ष) अपनी पत्नी प्रीति तिवारी, मां ऊषा देवी(55 वर्ष), भाभी नीलू पत्नी विवेक तिवारी और बच्चे गन्नू, आयुषी व कान्हा के साथ बलेनो कार से अपने भाई के घर दिल्ली जाने के लिए निकले थे। दोपहर पौने तीन बजे मटसेना के माइल स्टोन 45 के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। चीख-पुकार सुन एक्सप्रेस वे से सटे गांव के लोग पहुंचे और घायलों को गाड़ी से निकाला। सूचना पर पहुंचे यूपीडा और थाना पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से शिकोहाबाद संयुक्त चिकित्सालय भिजवाया। हादसे में गंभीर घायल ऊषा और नीतू को फीरोजाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इंस्पेक्टर मटसेना राजेश कुमार का कहना है कि कार की रफ्तार तेज होने के कारण पलट गई थी।

chat bot
आपका साथी