Move to Jagran APP

Basti News: तेजाब पी युवक ने की खुदकुशी, पत्नी के छोड़ जाने के बाद से रहता था परेशान; पहले भी कर चुका है जान देने की कोशिश

बभनगांवा मोहल्ले की रहने वाली आशा श्रीवास्तव ने बताया कि उनका 28 वर्षीय बेटा सौरभ अवसाद में रहता था उसने घर में कई बार सुसाइड करने की कोशिश पहले भी की थी। रविवार को दिन में 11 बजे वह कहीं से तेजाब खरीद कर लाया। जब उसे खून की उल्टियां होने लगी तब पता चला कि उसने तेजाब पी लिया है। आननफानन में उसे...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Sun, 28 Apr 2024 06:39 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 06:39 PM (IST)
बस्ती में तेजाब पी युवक ने की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, बस्ती। कोतवाली थानाक्षेत्र के बभनगांवा मोहल्ले में एक युवक ने पारिवारिक कलह के चलते तेजाब पी लिया, जिसके बाद उसे खून की उल्टियां होने लगी। स्वजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में स्वजन से पूछताछ की।

loksabha election banner

बभनगांवा मोहल्ले की रहने वाली आशा श्रीवास्तव ने बताया कि उनका 28 वर्षीय बेटा सौरभ अवसाद में रहता था, उसने घर में कई बार सुसाइड करने की कोशिश पहले भी की थी। रविवार को दिन में 11 बजे वह कहीं से तेजाब खरीद कर लाया। जब उसे खून की उल्टियां होने लगी तब पता चला कि उसने तेजाब पी लिया है। आननफानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।

शादी के तीन साल बाद ही छोड़कर चली गई बीवी

बताया कि उनके पति विनोद कुमार श्रीवास्तव की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। उनके दो संतानों में बेटी मीनू की शादी हो चुकी है। नौ वर्ष पूर्व बेटे का भी विवाह कर दिया था। घर में बहू आई तो जरूर मगर छह वर्ष पूर्व वह उनके बेटे को छोड़कर चली गई। उसने बेटे पर मुकदमा कर रखा है। बताया कि पत्नी के जाने के बाद से सौरभ अवसाद में रहने लगा, कुछ गलत युवकों की संगत में पड़ गया। वह पैसे के लिए अक्सर उन्हें मारता पीटता भी था।

दो दिन पहले भी लगा रहा था फांसी

मां ने बताया कि शुक्रवार को सौरभ पंखे से लटक कर फांसी लगाने की कोशिश कर रहा था, जब उन्होंने देखा तो डांटा। फांसी लगाते समय वह कूलर से टकरा गया, जिसके चलते उसके उसे चोट भी लगी थी। बताया कि पति कृषि विभाग से रिटायर हुए थे। उनकी मृत्यु के बाद जो पैसे मिले थे, उसमें से ज्यादातर पैसों को सौरभ ने अपने व अपने दोस्तों के उपर खर्च कर दिया।

मानसिक तौर पर बीमार था युवक

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली विजय कुमार दुबे ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूछताछ में पता चला है कि युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं रहती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.