ट्रक को पकड़ने आए युवक को लुटेरा समझकर पीटा

शिकोहाबाद संवाद सहयोगी। नगर के मैनपुरी चौराहे पर गुरुवार शाम फाइनेंस पर खरीदे गए ट्रक को पकड़ने का प्रयास कर रहे युवक की ट्रक चालक और भीड़ ने लुटेरा समझकर पिटाई कर दी। इस दौरान उसके साथी भाग गए। बाद में पता चला कि इन युवकों ने ही ट्रक खरीदने के लिए फाइनेंस किया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Oct 2019 11:08 PM (IST) Updated:Sun, 06 Oct 2019 06:20 AM (IST)
ट्रक को पकड़ने आए युवक को लुटेरा समझकर पीटा
ट्रक को पकड़ने आए युवक को लुटेरा समझकर पीटा

शिकोहाबाद, संवाद सहयोगी। नगर

के मैनपुरी चौराहे पर गुरुवार शाम फाइनेंस पर खरीदे गए ट्रक को पकड़ने का प्रयास कर रहे युवक की ट्रक चालक और भीड़ ने लुटेरा समझकर पिटाई कर दी। इस दौरान उसके साथी भाग गए। बाद में पता चला कि इन युवकों ने ही ट्रक खरीदने के लिए फाइनेंस किया था।

आदर्श टॉकीज के पास रूकनपुरा निवासी इस्माइल ने कुछ माह पहले कुछ युवकों से फाइनेंस कराकर ट्रक खरीदा था। बताया गया है कि खरीदार कुछ किस्त समय पर जमा नहीं कर सका। शाम को वह इटावा की तरफ से ट्रक लेकर घर जा रहा था, इस बीच कार सवार कुछ युवक ट्रक का पीछा करने लगे। कार चालक इसका पीछा करते करते आदर्श टॉकीज के पास आ गए। चालक ने यहां ट्रक खड़ा कर कार सवारों को लुटेरा बताकर शोर मचा दिया। इसके बाद यहां भीड़ एकत्रित हो गई। इस्माइल और कुछ युवकों ने एक युवक की पकड़कर पिटाई कर दी, जबकि उसके साथी भाग गए। इसकी जानकारी पाकर पुलिस आ गई और हंगामा समाप्त कराया। थाना प्रभारी अजय किशोर ने बताया कि युवक किस्त लेने आए थे। अभी तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी