Firozabad: प्रतिबंधित पशु का मांस बेचते युवक को पकड़ा, थाने पहुंचे हिंदूवादी संगठन, मुकदमा दर्ज करने की मांग

Firozabad News नारखी में सामने गोकशी का मामला सामने आने के बाद पुलिस की टीम जांच में जुटी है। एक युवक प्लास्टिक की थैली में मीट बेच रहा था जिसके बाद युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था। पुलिस जांच में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 14 May 2023 09:59 AM (IST) Updated:Sun, 14 May 2023 09:59 AM (IST)
Firozabad: प्रतिबंधित पशु का मांस बेचते युवक को पकड़ा, थाने पहुंचे हिंदूवादी संगठन, मुकदमा दर्ज करने की मांग
Firozabad News: नारखी में सामने गोकशी का मामला, थाने में बैठे हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता।

फिरोजाबाद, जागरण टीम। यूपी के फिरोजाबाद जिले में गोकशी का मामला सामने आया है। नारखी थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर डेरा बंजारा में रविवार सुबह एक युवक को प्लास्टिक के बैग में ग्रामीणों को मीट बेचते हुए हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा पकड़कर पुलिस को सौंपा गया। मीट प्रतिबंधित पशु का होने की बात कही जा रही है। पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रविवार सुबह सात बजे गांव डेरा बंजारा में प्रतिबंधित पशु का मांस बिकने की सूचना पर गौ रक्षक प्रफुल्लित कुमार कुलश्रेष्ठ ने उसे पकड़ लिया और सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों के अनुसार पकड़े गए युवक ने मांस प्रतिबंधित पशु का ही होने की बात कही है, उसने बताया कि शनिवार को रामगढ़ क्षेत्र में प्रतिबंधित पशु को काटा गया था। थाना नारखी पुलिस युवक को रामगढ़ ली गई है। वहीं पशु चिकित्सक को बुलाकर मांस का नमूना लिया गया है। इधर मुकदमा दर्ज कराने के लिए गौ रक्षक दल के कार्यकर्ता थाने बैठे हैं। 

chat bot
आपका साथी