ट्रेन के आगे कूदकर वृद्ध ने दी जान

जान दे दी। ग्रामीणों के मुताबिक वृद्ध ट्रेन के आने का इंतजार करता रहा है। ट्रेन दिखाई दी तो वह उसके सामने कूद गया। वृद्ध के ट्रेन से कटकर मौत हो जाने की खबर पाकर दोनों बेटे और परिवार घटनास्थल पर जा पहुंचा। हादसे की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। मृतक के पुत्रों में राजेश और सुरेश ने बताया कि परिवार में सब कुछ शांत चल रहा था। सुबह पहर प्रतिदिन की तरह पिता शौच क्रिया के लिए निकले थे। विवाद जैसी कोई बात नहीं है। जीआरपी खागा इंचार्ज मुसाफिर यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों के द्वारा अभी तक तहरीर नहीं दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 10:54 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:03 AM (IST)
ट्रेन के आगे कूदकर वृद्ध ने दी जान
ट्रेन के आगे कूदकर वृद्ध ने दी जान

संवाद सूत्र, हसवा : हावड़ा-दिल्ली रेलमार्ग में सोमवार सुबह वृद्ध का क्षत विक्षत शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों में चर्चा रही कि वृद्ध ने गृह कलह के चलते ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी जबकि पुत्रों का कहना रहा कि पिता सुबह पहर शौच क्रिया के लिए निकले थे तभी हादसे का शिकार हो गए।

थरियांव थाने के इमादपुर गांव निवासी 70 वर्षीय ठाकुरदीन पाल सुबह पहर शौच क्रिया के लिए घर से निकले थे। खागा कोतवाली के मझटेनी गांव के पास से गुजरी रेलवे लाइन के सामने वृद्ध ने जान दे दी। ग्रामीणों के मुताबिक वृद्ध ट्रेन के आने का इंतजार करता रहा है। ट्रेन दिखाई दी तो वह उसके आगे कूद गया। वृद्ध के ट्रेन से कटकर मौत हो जाने की खबर पाकर दोनों बेटे और परिजन घटनास्थल पर जा पहुंचे। हादसे की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुत्रों में राजेश और सुरेश ने बताया कि परिवार में सब कुछ शांत चल रहा था। सुबह पहर प्रतिदिन की तरह पिता शौच क्रिया के लिए निकले थे। विवाद जैसी कोई बात नहीं है। जीआरपी खागा इंचार्ज मुसाफिर यादव ने बताया कि परिजनों ने अभी तक तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी