बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंदा

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद दूध देकर बाइक से अपने गांव लौट रहे युवक को सामने से सीमेंट

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 12:01 AM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 12:01 AM (IST)
बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंदा
बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंदा

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : दूध देकर बाइक से अपने गांव लौट रहे युवक को सामने से सीमेंट लादकर आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने रौंद दिया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे उसके स्वजनों ने ट्रैक्टर में तोड़फोड़ कर आग लगा दी। दारोगा ने विरोध किया तो भीड़ में शामिल युवकों ने उसके साथ धक्का-मुक्की कर दी। थाने से आए फोर्स को देख बवाल कर रहे युवक भाग निकले। उनकी एक बाइक मौके पर ही छूट गई।

गुरुवार देर शाम करीब 8.30 बजे मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव पिपरगांव निवासी 19 वर्षीय अनूप यादव शहर में दूध की आपूर्ति देकर बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। जैसे ही वह पचपुखरा गांव में स्थित संस्कृत पाठशाला भवन के पास पहुंचा था कि सामने से सीमेंट लादकर आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे अनूप सड़क पर आ गिरा। ट्रैक्टर उसे रौंदते हुए निकल गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक और उस पर सवार मजदूर वहां से भाग निकले। घटना की सूचना पिपरगांव पहुंची तो वहां से काफी लोग मौके पर आए और ट्रैक्टर में तोड़फोड़ करने लगे। इस दौरान रायपुर चौकी प्रभारी स्वदेश कुमार अपने हमराह सिपाही के साथ पहुंचे। उन्होंने ट्रैक्टर में तोड़फोड़ का विरोध किया तो गुस्साए लोगों ने उनके साथ भी धक्का-मुक्की कर दी और वहां से ट्रैक्टर ले जाकर उसमें आग लगा दी। शहर कोतवाली और मऊदरवाजा थाने से फोर्स पहुंचा तो बवाल कर रहे लोग भाग निकले। पुलिस ने ट्रैक्टर की आग पर काबू पाया। वहां से अनूप के शव को लोहिया अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने अनूप यादव की बाइक से अलावा एक और बाइक बरामद की है। लोहिया अस्पताल में भाई अनुरुद्ध, मां मनोरमा, बहन अनुपम और राधा बिलखते हुए पहुंचे।

शव रखवाने पर भड़के स्वजन

लोहिया अस्पताल में पिपरगांव से भारी भीड़ पहुंची। इस दौरान शहर कोतवाल ने कहा कि भीड़ के कारण शारीरिक दूरी नहीं है। इस कारण शव को मोच्र्युरी में रखवा दिया जाए। इस पर स्वजन भड़क गए। इस दौरान पुलिस से और स्वजनों से नोकझोंक हो गई। लोहिया अस्पताल में जिले के अन्य थानों से भी फोर्स मंगवा लिया गया।

chat bot
आपका साथी