सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद भी फोन पर बोला तलाक...तलाक...तलाक

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी शौहर ने फोन पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। उसके यह शब्द सुनकर महिला अवाक रह गई।पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 01 Sep 2017 11:40 AM (IST) Updated:Fri, 01 Sep 2017 12:55 PM (IST)
सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद भी फोन पर बोला तलाक...तलाक...तलाक
सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद भी फोन पर बोला तलाक...तलाक...तलाक

फर्रुखाबाद (जेएनएन)। एक साथ तीन तलाक पर रोक के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी शौहर ने फोन पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। उसके यह  शब्द सुनकर महिला अवाक रह गई। बिलखती हुई वह अपनी मां के साथ थाने पहुंची और पति सहित चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

कन्नौज के गुरसहायगंज के मोहल्ला गांधी नगर निवासी छोटे खां की पुत्री रूबी बेगम की शादी 26 फरवरी 2017 को जहानगंज क्षेत्र के गांव अजीजलपुर निवासी शोएब पुत्र मुश्ताक के साथ हुई थी। 

शादी में माता-पिता ने सामथ्र्य के अनुसार खर्च किया था। रूबी अपने पति के साथ गुजरात के वड़ोदरा शहर में गुलाब बाड़े जीआइडीसी में रहने लगी। वहीं पड़ोस की एक युवती से पति के संबंध हो गए। करीब दो माह पहले रूबी वड़ोदरा से ससुराल चली आई थी और करीब 15 दिन पहले मायके चली गई। 

यह भी पढ़ें: शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो शौहर ने दिया तीन तलाक

परसों रात पति ने मोबाइल से फोन कर उसे तलाक दे दिया। कल रूबी बेगम ने रात मां शकीला बेगम के साथ थाना जहानगंज पहुंचकर पति शोएब, सास जरीना, देवर कामरान व ममिया सास के विरुद्ध तहरीर दी।

यह भी पढ़ें: तीन तलाकः 25 रुपए चोरी का आरोप लगाकर बोला तलाक तलाक तलाक

थानाध्यक्ष संजय राय ने बताया कि शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी