150 रुपये में बेची गई थी अष्टधातु की मूर्ति, दो आरोपित गिरफ्तार

- पुलिस ने दोनों आरोपितों को भेजा जेल - सभासद ने दर्ज कराई चोरी की रिपोर्ट संवाद सूत्र मोहम्मदाबाद कस्बा स्थित मंदिर से चोरी की गई अष्टधातु की मूर्ति 150 रुपये में बेंची गई थी। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चोर और कवाड़ी का मंगलवार को चालान कर दिया। कोर्ट ने इन लोगों को जेल भेज दिया। मोहल्ला राजीव नगर स्थित महामाई मंदिर से विगत रविवार रात लड्डू गोपाल की अष्टधातु की मूर्ति चोरी कर ली गई थी। श्रद्धालुओं को आक्रोशित देखकर हरकत में आई पुलिस ने घटना के 12 घंटे में चोरी की गई मूर्ति बरामद कर शिवाजी नगर निवासी नन्हें खां शास्त्री नगर निवासी कवाड़ी इकवाल को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि मूर्ति को नन्हें ने चोरी की थी। उसने मूर्ति को 150 रुपये में कवाड़ी इकवाल को बेंच दी थी। उन्होंने बताया कि सभासद राकेश गुप्ता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 10:53 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 10:53 PM (IST)
150 रुपये में बेची गई थी अष्टधातु की मूर्ति, दो आरोपित गिरफ्तार
150 रुपये में बेची गई थी अष्टधातु की मूर्ति, दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, मोहम्मदाबाद : कस्बा स्थित मंदिर से चोरी की गई अष्टधातु की मूर्ति 150 रुपये में बेची गई थी। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चोर और कबाड़ी का मंगलवार को चालान कर दिया। कोर्ट ने इन लोगों को जेल भेज दिया।

मोहल्ला राजीव नगर स्थित महामाई मंदिर से विगत रविवार रात लड्डू गोपाल की अष्टधातु की मूर्ति चोरी कर ली गई थी। श्रद्धालुओं को आक्रोशित देखकर हरकत में आई पुलिस ने घटना के 12 घंटे में चोरी की गई मूर्ति बरामद कर शिवाजी नगर निवासी नन्हें खां, शास्त्री नगर निवासी कबाड़ी इकबाल को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि मूर्ति को नन्हें ने चोरी की थी। उसने मूर्ति को 150 रुपये में कबाड़ी इकबाल को बेच दी थी। बताया कि सभासद राकेश गुप्ता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी