भाई को राखी बांधने आ रही बहन की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Aug 2022 10:38 PM (IST) Updated:Fri, 12 Aug 2022 10:38 PM (IST)
भाई को राखी बांधने आ रही बहन की सड़क हादसे में मौत
भाई को राखी बांधने आ रही बहन की सड़क हादसे में मौत

भाई को राखी बांधने आ रही बहन की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : पति और पुत्री के साथ भाई को राखी बांधने आ रही बहन की बाइक बेकाबू होकर पुल की रेलिंग से टकरा कर खंती में जा गिरी। हादसे में महिला की मौत हो गई। जब कि उनके पति और तीन वर्षीय पुत्री घायल हो गई। पति की हालत गंभीर है।

जनपद शाहजहांपुर के जलालाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव ककराला निवासी 27 वर्षीय रागिनी, पति मिथलेश और तीन वर्षीय पुत्री अनन्या के साथ बाइक से गुरुवार रात कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव मझोला निवासी पिता अशोक सिंह चौहान के घर पर भाई ओमभान सिंह चौहान को राखी बांधने जा रहीं थीं। नवाबगंज मंझना मार्ग पर बघार नाला पुल की रेलिंग में बाइक टकरा खंती में जा गिरी। घर न पहुंचने पर स्वजन खोजबीन करते हुए बघार नाला पर पहुंचे तो उन्होंने घायलों को खंती में पड़ा देखा। स्वजन घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां से रागिनी को लोहिया अस्पताल लाया गया। यहां पर रागिनी को मृत घोषित कर दिया गया। पति मिथलेश को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। अनन्या की हालत ठीक है, जिस पर स्वजन बालिका को घर ले गए। रागिनी की मौत पर मां गुड्डी देवी आदि स्वजन रोने बिलखने लगे। रागिनी के तीन बच्चे अनुष्का, आयुष और अनन्या हैं।

---------------

बहन-बहनोई घर नहीं पहुंचे तो भाई ढूंढ़ते पहुंचा :

रागिनी पति और पुत्री के साथ गुरुवार रात 8:30 बजे घर से निकले थे। जब रागिनी का संपर्क उनके भाई ओमभान सिंह से नहीं हुआ तो ओमभान सिंह चिंतित हुए। जिस पर उन्होंने रागिनी के ससुरालीजनों से संपर्क किया। जलालाबाद से रागिनी के ससुरालीजन और इधर, से ओमभान सिंह खोजबीन करते हुए निकले। ओमभान सिंह रात एक बजे के करीब जब बघार नाले पर पहुंचे तो उन्होंने बहन-बहनोई और भांजी को खंती में पड़ा देखा। इसी दौरान गश्त पर निकले सीओ कायमगंज शोहराब आलम आ गए। उन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ घायलों को खंती से बाहर निकलवाया। सात-आठ मिनट में एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।

------------------

इसी खंती में गिरी थी बहनोई की कार, चालक की हुई थी मौत

ओमपाल सिंह ने बताया कि वह तीन बहन रागिनी, कामिनी और कंचन में अकेले हैं। दो माह पहले इसी बघार नाले पर बहन कंचन के पति योगेंद्र सिंह की कार खंती में गिरी थी। हादसे में बहनोई के चालक की मौत हो गई थी। उन्हें यह घटना याद थी, इसी वजह से उन्हें शक हुआ कि कहीं इसी खंती में रागिनी और बहनोई न गिर गए हों। जिस पर वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह चीनी मिल गन्ना रक्षक हैं।

--------------

चिकित्सक के देरी से आने पर स्वजन ने किया हंगामा

शुक्रवार दोपहर तक पोस्टमार्टम हाउस में चिकित्सक के न आने पर स्वजन आक्रोशित हो गए। उन्होंने जमकर हंगामा कर गाली गलौज किया। मामले की सूचना पर कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्वजन को समझा बुझाकर शांत किया। डा. सुमित शाक्य ने पहुंचकर रागिनी का पोस्टमार्टम किया।

chat bot
आपका साथी