घटनास्थल को लेकर भिड़े शहर व मऊदरवाजा के इंस्पेक्टर

मोहल्ला नवाब न्यामत खां के जिस मकान में कोरोना पीड़ित दंपती मौजूद थे। वह मकान किस थाना क्षेत्र में है इसको लेकर शहर कोतवाली व मऊदरवाजा थाने के इंस्पेक्टरों में बहस हो गई। सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ भी मौजूद थे। बहस छिड़ने पर सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़ ने कहा कि वह सीओ है। जिम्मेदारी मेरी है वह कार्रवाई करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 May 2020 10:35 PM (IST) Updated:Wed, 13 May 2020 06:04 AM (IST)
घटनास्थल को लेकर भिड़े शहर व मऊदरवाजा के इंस्पेक्टर
घटनास्थल को लेकर भिड़े शहर व मऊदरवाजा के इंस्पेक्टर

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : मोहल्ला नवाब न्यामत खां के जिस मकान में कोरोना पीड़ित दंपती मौजूद थे। वह मकान किस थाना क्षेत्र में है, इसको लेकर शहर कोतवाली व मऊदरवाजा थाने के इंस्पेक्टरों में बहस हो गई। सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ भी मौजूद थे। बहस छिड़ने पर सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़ ने कहा कि वह सीओ है। जिम्मेदारी मेरी है, वह कार्रवाई करेंगे।

शहर कोतवाली प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद अधिकारियों को बताया कि मकान मऊदरवाजा थाना क्षेत्र में है। इस पर मऊदरवाजा के थाना प्रभारी जेपी शर्मा को बुलाया गया। उन्हें अपने क्षेत्र की जानकारी तक नहीं थी। इसी बीच कुछ लोगों ने उन्हें बताया कि क्षेत्र कोतवाली में है। सड़क की पश्चिमी दिशा उनके क्षेत्र में है। भाजपा नेता का मकान पूर्वी ओर है। दोनों इंस्पेक्टर बहस करने लगे। शहर कोतवाल ने कहा कि वह मऊदरवाजा प्रभारी रहे हैं। जिससे उन्हें पता है। उन्होंने अपनी रेलवे रोड चौकी के तामीला सिपाही रामनरेश को बुलवा लिया। रामनरेश ने भी स्वीकार कर लिया कि भाजपा नेता का मकान कोतवाली क्षेत्र में ही है। सीओ सिटी ने कहा कि वह कार्रवाई करेंगे। इसमें मतभेद नहीं होने चाहिए। तीन घंटे बाद पहुंची एंबुलेंस

कोरोना पीड़ित दंपती को इलाज के लिए ले जाने को एंबुलेंस करीब तीन घंटा बाद पहुंची। इसके बाद उन्हें मेडिकल कालेज तिर्वा भेज दिया। बच्चा व भाजपा नेता को क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया।

chat bot
आपका साथी