आतंकी अभियुक्तों को फैजाबाद जेल में रखने की अर्जी

ञ्जद्गह्मह्मश्रह्म ड्डष्ष्ह्वह्यद्गस्त्रञ्जद्गह्मह्मश्रह्म ड्डष्ष्ह्वह्यद्गस्त्रञ्जद्गह्मह्मश्रह्म ड्डष्ष्ह्वह्यद्गस्त्रञ्जद्गह्मह्मश्रह्म ड्डष्ष्ह्वह्यद्गस्त्रञ्जद्गह्मह्मश्रह्म ड्डष्ष्ह्वह्यद्गस्त्रञ्जद्गह्मह्मश्रह्म ड्डष्ष्ह्वह्यद्गस्त्र

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 11:41 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 11:41 PM (IST)
आतंकी अभियुक्तों को फैजाबाद जेल में रखने की अर्जी
आतंकी अभियुक्तों को फैजाबाद जेल में रखने की अर्जी

अयोध्या : कचहरी सीरियल ब्लास्ट के तीनों अभियुक्तों को फैजाबाद जेल में रखने की अर्जी कोर्ट में दी गई है। कोर्ट ने जेलर से इस मामले में आख्या तलब की है। इस मुकदमे में अभियुक्त पक्ष की बहस चल रही है। आगामी 23 अप्रैल को मंडल कारागार में ही मामले की सुनवाई होगी।

अभियुक्तों के अधिवक्ता जमाल अहमद की ओर से दी गई अर्जी के मुताबिक अभियुक्त मोहम्मद अख्तर लखनऊ जेल में, तारिक कासमी बाराबंकी जेल व सजादुर्रहान फैजाबाद जेल में ही निरुद्ध है।

मुकदमे की सुनवाई के दौरान मोहम्मद अख्तर व तारिक कासमी को विशेष सुरक्षा में फैजाबाद लाना पड़ता है और उसी रोज वापस भेज दिया जाता है। अक्सर अभियुक्तों के न आने से मुकदमे की सुनवाई स्थगित करनी पड़ती है। इसमें रिस्क है और मुकदमों के निपटारे में देरी हो रही है। एक अभियुक्त खालिद मुजाहिद मुकदमे की सुनवाई से लखनऊ जेल लौटते समय हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी