कार दुर्घटना में दंपति की मौत

संसू बीकापुर । अपने लड़के को अंतिम दर्शन देकर घर आ रहे दम्पति की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी और एक साथ पति पत्नी की दर्दनाक मौत हो गयी ।घटना प्रयाग अयोध्या हाइवे मार्ग पर कोतवाली छेत्र के शेरपुरपारा के समीप सुबह हुई । बताया गया कि फैजाबाद शहर के आदर्शनगर कालोनी देवकाली निवासी दवा व्यवसायी 50 वर्षीय पंकज धवन अपनी पत्नी 45 वर्षीय विभा धवन के धवन के साथ वाराणसी अपने लड़के से मिलकर कार से वापस घर आ रहे थे कि बीकापुर कोतवाली छेत्र के बाला जी ट्रेडर्स के समीप शरपुरपारा में उनकी कार अचानक किन्ही कारण बस सड़क के किनारे स्थित पेड़ से टकराकर पूरी तरह छतिग्रस्त हो गयी जिसकी चपेट में आकर पति पत्नी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी ।पुलिस ने मृतको के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है।कोतवाली प्रभारी राम चन्दर सरोज ने बताया कि अभी कोई तहरीर नही मिली है। =फोटो=छतिग्रस्त कार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 11:10 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 11:10 PM (IST)
कार दुर्घटना में दंपति की मौत
कार दुर्घटना में दंपति की मौत

अयोध्या: अपने से मिलकर घर आ रहे दंपति की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और पति-पत्नी की मौत हो गई। घटना प्रयागराज-अयोध्या हाइवे पर कोतवाली क्षेत्र के शेरपुरपारा के समीप सुबह हुई।

फैजाबाद शहर के आदर्शनगर कालोनी देवकाली निवासी दवा व्यवसायी पंकज धवन (50) अपनी पत्नी विभा धवन (45) के साथ वाराणसी से अपने लड़के से मिलकर कार से वापस घर आ रहे थे कि बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के बालाजी ट्रेडर्स के समीप शेरपुरपारा के पास कार अचानक पेड़ से टकरा गई। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी रामचंद्र सरोज ने बताया कि कोई तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी