ग्रामीणों ने किया तहसील परिसर में विरोध प्रदर्शन

बीकापुर (अयोध्या) कोतवाली क्षेत्र के गो¨वदपुर ग्राम पंचायत के प्रधान के साथ दर्जनों ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे के विरोध में प्रधान संघ ने एकजुटता दिखाते हुए तहसील परिसर में धरना किया। किसानों ने फसलों के नुकसान को देखते हुए ग्रामीणों के सहयोग से पंचायत भवन में पशुओं को बंद किया जिसमें एक बछड़े की मौत हो गयी थी। छह दिन बाद डीसीएम ट्रक चालक के साथ कुछ ब्लॉककर्मी जानवरों को लाने गए थे कि इसी मध्य डीसीएम चालक की पिटाई गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 11:43 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 11:43 PM (IST)
ग्रामीणों ने किया तहसील परिसर में विरोध प्रदर्शन
ग्रामीणों ने किया तहसील परिसर में विरोध प्रदर्शन

बीकापुर (अयोध्या): कोतवाली क्षेत्र के गो¨वदपुर ग्राम पंचायत के प्रधान के साथ दर्जनों ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे के विरोध में प्रधान संघ ने एकजुटता दिखाते हुए तहसील परिसर में धरना किया। किसानों ने फसलों के नुकसान को देखते हुए ग्रामीणों के सहयोग से पंचायत भवन में पशुओं को बंद किया, जिसमें एक बछड़े की मौत हो गयी थी। छह दिन बाद डीसीएम ट्रक चालक के साथ कुछ ब्लॉककर्मी जानवरों को लाने गए थे कि इसी मध्य डीसीएम चालक की पिटाई गई थी।

पुलिस ने चालक की तहरीर पर ग्रामप्रधान अमरबहादुर चौरसिया सहित गो¨वदपुर के दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट, वाहन में तोड़फोड़ कर नुकसान पहुंचाने, गाली-गलौज और धमकी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। प्रदर्शन करने वालों में प्रधान संघ अध्यक्ष र¨वद्र यादव, अमरबहादुर चौरसिया, सतीशकुमार मिश्र, अवधेश कुमार, सतीश ¨सह, राममिलन यादव, अशोक कुमार, घनश्याम, आशादेवी, रामरति विद्यादेवी बाबूलाल, परशुराम, धर्मेंद्र, राजाराम, जितेंद्र शामिल रहे। उप जिलाधिकारी बृजेंद्र द्विवेदी, तहसीलदार दिग्विजय ¨सह, नायब तहसीलदार गजानन दुबे के अलावा कोतवाली के एसएसआई राजेश कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और तीन सूत्रीय मांगों का निष्पक्षतापूर्वक निस्तारण का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी