पिता-पुत्र ने लाठी डंडे से युवक को पीटा, रेफर

जमीन के विवाद में एक पक्ष के पिता पुत्र ने मिलकर दूसरे पक्ष के एक युवक को लाठी-डंडा और फावड़े से पीट दिया। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी गोसाईंगंज में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:28 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:28 AM (IST)
पिता-पुत्र ने लाठी डंडे से युवक को पीटा, रेफर
पिता-पुत्र ने लाठी डंडे से युवक को पीटा, रेफर

मयाबाजार(अयोध्या): जमीन के विवाद में एक पक्ष के पिता, पुत्र ने मिलकर दूसरे पक्ष के एक युवक को लाठी-डंडा और फावड़े से पीट दिया। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी गोसाईंगंज में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

गोंसाईंगंज थाना क्षेत्र के वीरशाहपुर गांव निवासी अशोक कुमार सिंह और अखंड प्रताप सिंह की बीच भूमि का विवाद चल रहा है। गुरुवार की सुबह अशोक सिंह ने विवादित जमीन पर नींव खुदाई शुरू करवा दी। अखंड की सूचना पर पुलिस ने काम रोकवा दिया। पुलिस के जाते ही अशोक व उनके पुत्र आशीष ने पुन: निर्माण शुरू करवा दिया। विरोध करने पर दोनों ने मिलकर लाठी-डंडा और फावड़े से अखंड की पिटाई कर दी। प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों को समझाया गया था। हल्का दरोगा को मौके पर भेजा गया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी