Shocking: मौत को छूकर टक् से वापस आई महिला, रेल ट्रैक पर लेटी फिर ऊपर से गुजर गई ट्रेन, मरने का था इरादा!

देखा जाए तो यह सिर्फ एक मूवी का डायलाग है लेकिन कुछ ऐसा ही वाकया उत्तर प्रदेश के इटावा में एक महिला के साथ घट गई। बताया गया कि महिला ट्रैक पर लेट गई और उसके ऊपर से पूरी मालगाड़ी धड़धड़ाते हुए निकल गई।

By soham prakashEdited By: Publish:Sun, 18 Sep 2022 08:12 PM (IST) Updated:Mon, 19 Sep 2022 06:08 AM (IST)
Shocking: मौत को छूकर टक् से वापस आई महिला, रेल ट्रैक पर लेटी फिर ऊपर से गुजर गई ट्रेन, मरने का था इरादा!
संयोग रहा कि महिला की जान बच गई।

इटावा, जागरण संवाददाता। साल 2014 में आई बालीवुड मूवी किक में विलेन शिव गजरा का किरदार निभाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक फेमस डायलाग है, जो सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले मीम्स और वीडियो (Memes & Video) में आसानी से देखने को मिल जाता है। यह डायलाग कुछ ऐसा है, ‘मौत को छूके टक् से वापस आ सकता हूं’।

देखा जाए तो यह सिर्फ एक मूवी का डायलाग है, लेकिन कुछ ऐसा ही वाकया उत्तर प्रदेश के इटावा में एक महिला के साथ हो गया। बताया गया कि महिला आत्महत्या के इरादे से रेल ट्रैक पर लेट गई थी और उसके ऊपर से पूरी मालगाड़ी धड़धड़ाते हुए निकल गई। संयोग रहा कि महिला की जान बच गई। उसे कोहनी में हल्की सी चोट आई है।

परिवार वालों से तंग आकर उठाया था ऐसा कदम

दरअसल, इटावा के भरथना में परिवार वालों से तंग आकर उक्त महिला गणेश राइस मिल के पास रेलवे लाइन पर तेज गति से आ रही मालगाड़ी के आगे पटरियों के बीच में लेट गई। मालगाड़ी ऊपर से गुजर गई। गनीमत रही महिला की जान बच गई। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार सुबह गणेश राइस मिल के समीप से गुजर रही दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर लगभग 55 वर्षीय एक महिला घर से नाराज होकर कटने के इरादे से अप रेलवे ट्रैक पर बीच पटरियों पर लेट गई। उसी समय तेज गति में आ रही मालगाड़ी उसके ऊपर से धड़धड़ाती हुई निकल गई। इस बीच उसके सीधे हाथ की कोहनी में हल्की चोट लगी। 

मौजूद लोगों ने ट्रैक से हटाकर अस्पताल भेजा

ट्रेन निकलने के बाद वहां मौजूद युवकों ने महिला को रेलवे ट्रैक से उठाकर समीप सड़क पर लिटा दिया और 108 एंबुलेंस को फोन कर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। जहां पर स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डा. अमित दीक्षित तथा डा. सैफ खान द्वारा उपचार किया गया।

महिला की पहचान नहीं हो पाई 

महिला से कई बार नाम पता पूछे जाने पर भी वह कुछ भी बताने में असमर्थ रही। आनन-फानन में घायल महिला को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। लोगों ने बताया कि महिला कस्बा के मोहल्ला बालूगंज क्षेत्र के आसपास की है।

chat bot
आपका साथी