नगर पालिका ने एआरटीओ कार्यालय के बाहर हटाया अतिक्रमण

इटावा,जागरण संवाददाता: अतिक्रमण एवं दलालों के नाम पर लंबे समय से सुर्खियों में चल रहे एआरटीओ कार्याल

By Edited By: Publish:Fri, 01 Jul 2016 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 01 Jul 2016 01:00 AM (IST)
नगर पालिका ने एआरटीओ कार्यालय के बाहर हटाया अतिक्रमण

इटावा,जागरण संवाददाता: अतिक्रमण एवं दलालों के नाम पर लंबे समय से सुर्खियों में चल रहे एआरटीओ कार्यालय के बाहर अमरबेल की मा¨नद फैले अतिक्रमण को नगर पालिका ने अभियान चलाकर ध्वस्त कर दिया। भारी पुलिस बल के साथ पहुंची अधिशासी अधिकारी नगर पालिका ने अतिक्रमणकारियों का सामान जब्त करके समूचा क्षेत्र खाली करा लिया।

अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद नीलम चौधरी ने एसओ सिविल लाइन व फोर्स के साथ क्यूआरटी के जवानों के साथ एआरटीओ कार्यालय के बाहर लगी दुकानों व दलालों के अड्डों को ढहा दिया। कुछ लोगों ने टिनशैड डालकर दुकानें सजा रखीं थीं उनको भी कब्जे में ले लिया। बताया गया है कि कार्यालय के बाहर कारोबार करने वाले लोग आये दिन झगड़ा फसाद का कारण बने हुए थे, इसके चलते कार्यालय के कार्य में बाधा उत्पन्न होती थी, मारपीट तो सामान्य बात हो गयी थी। इसी को देखते हुए जिलाधिकारी डा नितिन बंसल के निर्देश पर पालिका ने अतिक्रमण अभियान के तहत अस्थाई व अवैध दुकानें नष्ट कर दीं और जब्त किये गये सामान की सूची बनाकर पालिका के राजस्व विभाग के हवाले कर दी गयी।

अभियान में नगर पालिका के अवर अभियंता किशोरी ¨सह, मुख्य सफाई अधिकारी रामानंद त्यागी, एआरटीओ वीके ¨सह, अशोक पाल, तेज¨सह कर अधीक्षक के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

chat bot
आपका साथी