तीन दंपती मिलाए, परेशान न करने की दी हिदायत

पुलिस लाइन में रविवार को महिला परामर्श केंद्र पर बैठक में प्रोजेक्ट मिलन के तहत तीन दंपती में समझौता कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Oct 2018 07:29 PM (IST) Updated:Sun, 14 Oct 2018 07:29 PM (IST)
तीन दंपती मिलाए, परेशान न करने की दी हिदायत
तीन दंपती मिलाए, परेशान न करने की दी हिदायत

जागरण संवाददाता, एटा : पुलिस लाइन में रविवार को महिला परामर्श केंद्र पर बैठक में प्रोजेक्ट मिलन के तहत तीन दंपती के बीच समझौता कराया गया। इस दौरान पीड़ित महिलाओं के ससुरालीजनों को पुन: परेशान नहीं करने की हिदायत दी।

जलेसर क्षेत्र के मुहल्ला सराय खानम निवासी शकील की विवाहिता बेटी इंतजार बेगम ने पति आगरा के सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता निवासी दिलशाद व उसके परिजनों पर प्रताड़ित करने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। रविवार को दोनों पक्षों को बैठक में बुलाया गया। दोनों पक्षों को सुनने के बाद उनमें समझौता करा दिया। वहीं मुहल्ला रैवाड़ी निवासी रमेशचंद्र की विवाहिता बेटी आरती ने ससुरालीजनों पर मारपीटकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। विवाहिता आरती और उसके पति फीरोजाबाद के लाइन पार क्षेत्र के चंद्रवार गेट स्थित काशीराम धर्मशाला निवासी प्रदीप कुमार के बीच राजीनामा करा दिया।

कोतवाली देहात क्षेत्र के नगला मदिया में पूजा और उसके पति सुनील के बीच चल रहे विवाद का निस्तारण करा दिया। इस दौरान महिला परिवार परामर्श केंद्र की काउंसलर एवं महिला थाना प्रभारी कंचन कटियार द्वारा पीड़िताओं को पुन: परेशान न करने की हिदायत देते हुए ससुराल भेज दिया। बैठक में महिला सहायता प्रकोष्ठ की प्रभारी निरीक्षक रजिया सुल्ताना, महिला आरक्षी सरिता पथरिया, मुनेश कुमारी, मीना हुड्डा, राजकुमारी, जासमीन समेत समिति के सदस्यगण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी