मैं भी चौकीदार कार्यक्रम से कार्यकर्ताओं में भरा जोश

भाजपा के चौकीदार अभियान का रविवार को सांसद राजवीर सिंह के चुनाव कार्यालय पर आगाज हुआ। इस कार्यक्रम को टाउन हॉल का नाम दिया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुए सवाल-जवाब का सजीव प्रसारण देख पार्टी के कार्यकर्ता जोश से लवरेज थे। उन्होंने पार्टी के समर्थन में जमकर नारे भी लगाए। भाजपा प्रत्याशी के फर्रुखाबाद धर्मशाला स्थित कार्यालय में आयोजित टाउन हॉल कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपाइयों की मौजूदगी रही।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Apr 2019 12:22 AM (IST) Updated:Mon, 01 Apr 2019 06:29 AM (IST)
मैं भी चौकीदार कार्यक्रम से कार्यकर्ताओं में भरा जोश
मैं भी चौकीदार कार्यक्रम से कार्यकर्ताओं में भरा जोश

एटा, जासं। भाजपा के चौकीदार अभियान का रविवार को सांसद राजवीर सिंह के चुनाव कार्यालय पर आगाज हुआ। इस कार्यक्रम को टाउन हॉल का नाम दिया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुए सवाल-जवाब का सजीव प्रसारण देख पार्टी के कार्यकर्ता जोश से लवरेज थे। उन्होंने पार्टी के समर्थन में जमकर नारे भी लगाए।

भाजपा प्रत्याशी के फर्रुखाबाद धर्मशाला स्थित कार्यालय में आयोजित टाउन हॉल कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपाइयों की मौजूदगी रही। शाम 5 बजे से टीवी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री के संबोधन के साथ लाइव प्रसारण शुरू हुआ। इस दौरान एटा के किसी भी शख्स का नंबर सवाल पूछने के लिए नहीं आया, मगर अन्य स्थानों पर पूछे गए सवाल-जवाब यहां के कार्यकर्ताओं ने भी सुने। सभी कार्यक्रम चौकीदार लिखीं भगवा रंग की टोपी पहनकर आए थे। महिलाओं की भी भागीदारी रही, वे भी टोपी लगाए हुए थीं। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि समय संवेदनशील है, एक तरफ राष्ट्रवाद है तो दूसरी तरफ जातिवाद, फैसला आपको करना है कि मतदान के दिन आप क्या करेंगे, किसको वोट देंगे। दरअसल एटा के भाजपा समर्थक भी इस बात का इंतजार कर रहे थे कि उनका नंबर भी सवाल पूछने के लिए आएगा, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल पाया। कार्यकर्ताओं को इसका ज्यादा मलाल भी नहीं था, मगर वे इतना जरूर बोले कि हम भी कुछ प्रधानमंत्री से पूछना चाहते थे। टाउन हॉल कार्यक्रम में पीएम ने सबकी जिज्ञासा शांत की और चुनाव कार्य में कार्यकर्ताओं से जुट जाने के लिए कहा। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. दिनेश वशिष्ठ, मारहरा विधायक वीरेंद्र लोधी, सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड, पूर्व जिलाध्यक्ष पंकज गुप्ता एडवोकेट, पंकज चौहान, पूर्व विधायक प्रजापालन वर्मा, पूर्व विधायक सुधाकर वर्मा, जिला महामंत्री संदीप जैन, मीडिया प्रभारी विक्रांत माधौरिया, कौशलेंद्र सिंह राठौर समेत तमाम भाजपाई मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी