उतारी थकान, चर्चाओं में मशगूल रहीं प्रत्याशी

जागरण संवाददाता, एटा : काफी समय तक चुनाव में व्यस्त रहीं एटा नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद की

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Nov 2017 07:56 PM (IST) Updated:Thu, 30 Nov 2017 07:56 PM (IST)
उतारी थकान, चर्चाओं में मशगूल रहीं प्रत्याशी
उतारी थकान, चर्चाओं में मशगूल रहीं प्रत्याशी

जागरण संवाददाता, एटा : काफी समय तक चुनाव में व्यस्त रहीं एटा नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद की महिला उम्मीदवारों ने अपने घरों पर थकान मिटाई। वे या तो अपने घरेलू कार्यों में व्यस्त रहीं या फिर महिला समर्थकों और परिवार के सदस्यों के साथ चर्चाओं में मशगूल रहीं। इन महिला प्रत्याशियों से जब पूछा गया कि चुनाव नतीजों को लेकर क्या लग रहा है तो वे एक ही बात बोलीं जो भी होगा कल देखा जाएगा।

एटा नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद की भाजपा उम्मीदवार शालिनी गुप्ता अपने घर पर रहीं। जब तक चुनाव चला तब तक दिनभर भागदौड़ में व्यस्त रहने वाली शालिनी ने मतगणना से एक दिन पूर्व अपने घर पर ही थकान मिटाई। चुनाव के प्रति भी वे संजीदा हैं और परिणामों को लेकर उन्हें उत्सुकता है लेकिन नर्वस नहीं हैं।

सपा उम्मीदवार नूरी अदीबा बेगम के घर पर उनकी महिला समर्थकों के आने जाने का क्रम दिनभर बना रहा। सुबह उन्होंने अपना घरेलू कामकाज निपटाया। इसके बाद परिवार को भी समय दिया और महिला समर्थकों को भी। दिनभर घर में संभावित हार-जीत को लेकर बातचीत चलती रही। नूरी ने कहा कि निकाय चुनाव लड़ना उनके जीवन का नया अनुभव है। पिछले समय तक उनके पति चुनाव लड़ते रहे, लेकिन इस बार उन्हें सार्वजनिक जीवन का पहला पाठ पढ़ने को मिला है। चुनाव परिणामों को लेकर उत्सुक हैं, जो भी होगा शुक्रवार को सब कुछ सामने आ जाएगा।

ऐसी ही स्थिति निवर्तमान चेयरमैन राकेश गांधी के घर पर रही। उनकी पत्नी मीरा गांधी ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा है। गुरुवार का दिन उन्होंने अपने परिवार के साथ ही बिताया। चुनाव के संभावित परिणामों को लेकर अपने पति के साथ चर्चाओं में मशगूल रहीं। चुनाव परिणामों को लेकर उत्सुक भी दिखाई दीं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर समर्थक दिनभर बैठे रहे। यहां भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र प्रकाश गुप्ता, मारहरा के विधायक वीरेंद्र लोधी, पूर्व विधायक सुधाकर वर्मा, पार्टी के नेता संदीप जैन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी