रोडवेज बस से कुचलकर किसान की मौत

जागरण संवाददाता, एटा : अलीगंज क्षेत्र में कायमगंज मार्ग पर शुक्रवार की रात रोडवेज बस से कुचलकर साइकि

By Edited By: Publish:Sat, 01 Nov 2014 06:16 PM (IST) Updated:Sat, 01 Nov 2014 06:16 PM (IST)
रोडवेज बस से कुचलकर किसान की मौत

जागरण संवाददाता, एटा : अलीगंज क्षेत्र में कायमगंज मार्ग पर शुक्रवार की रात रोडवेज बस से कुचलकर साइकिल सवार किसान की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आरोपी चालक मौके से गाड़ी समेत भाग निकला। इसके अलावा अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन बाइक सवार घायल हुए हैं।

शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे गांव ससौतिया जगदीश निवासी 50 वर्षीय किसान तेज सिंह पुत्र अंगद सिंह साइकिल से अलीगंज कस्बा अपने परिजनों के पास आ रहा था। जैसे ही उसकी साइकिल कायमगंज मार्ग पर बघार की पुलिया के निकट पहुंची कि तभी फर्रुखाबाद की ओर से आ रही लोनी डिपो की रोडवेज बस संख्या-यूपी-14बीडी-4754 ने उसे रौंद दिया। परिणामस्वरूप किसान की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आरोपी चालक मौके से बस समेत भाग निकला। बस से कुचलकर किसान की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। दुर्घटना की रिपोर्ट बस चालक के खिलाफ अलीगंज कोतवाली में पंजीकृत कराई गई है।

दूसरी ओर कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत मंडी समिति के सामने स्थित कांशीराम आवासीय कालोनी निवासी विशाल पुत्र राकेश को शुक्रवार शाम बाइक से एटा आते समय स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। उसे उपचार के लिए परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एक अन्य सड़क हादसे में घायल कासगंज के नदरई निवासी संतोष कुमार पुत्र विनोद कुमार तथा महीपाल पुत्र जमुनादास का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी