चुनावी रंजिश में युवक को पीटा

रुद्रपुर बैतालपुर विकास खंड के ग्राम तिवई के रहने वाले अमरेश निषाद को कुछ लोगों ने चु

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 11:34 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 11:34 PM (IST)
चुनावी रंजिश में युवक को पीटा
चुनावी रंजिश में युवक को पीटा

रुद्रपुर : बैतालपुर विकास खंड के ग्राम तिवई के रहने वाले अमरेश निषाद को कुछ लोगों ने चुनावी रंजिश में गांव के समीप पीटकर घायल कर दिया । उन्हें इलाज के लिए सीएचसी रुद्रपुर लाया गया। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

-

मारपीट में चार लोग घायल

खुखुंदू: सामान ले जाने को लेकर बाजार मे रमेश व फुलेना के बीच मारपीट हो गई। इसमें अमित, अनमोल, रीता व तारकेश्वर घायल हो गए। सभी का इलाज पीएचसी पर कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

छोटी गंडक नदी में डूबा युवक

तरकुलवा: थाना क्षेत्र के भीसवा में भैंस चराने गया आकाश प्रसाद छोटी गंडक नदी में डूब गया। काफी प्रयास के बाद भी उसका पता नहीं चल सका।

------

थाना गेट पर करने लगे हंगामा

खुखुंदू: थाना क्षेत्र के खजुरी करौता में आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसके बाद मामला शांत हो गया, लेकिन इसके बाद दोनों पक्ष थाना गेट पर ही भिड़ गए। पुलिस ने उन्हें शांत कराया। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

----

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

खुखुंदू: थाना क्षेत्र के घुसरी मिश्र गांव में विनीत मिश्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विनीत की अचानक तबीयत बिगड़ गई, इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि जांच की जा रही है। स्वजन बता रहे हैं कि पत्नी को लेकर आया और फिर जहरीला पदार्थ खा लिया।

chat bot
आपका साथी