परेशान युवक फंदा लगा पेड़ से लटका

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के गौरी बुजुर्ग में एक युवक प्रताड़ना से परेशान होकर पेड़ से फंदा लगाकर लटक गया। राहगीरों की नजर पड़ी तो लोगों ने उसे पेड़ से उतार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरीबाजार पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। देर शाम तक युवक की हालत गंभीर बनी हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 12:06 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 12:06 AM (IST)
परेशान युवक फंदा लगा पेड़ से लटका
परेशान युवक फंदा लगा पेड़ से लटका

देवरिया: गौरीबाजार थाना क्षेत्र के गौरी बुजुर्ग में एक युवक प्रताड़ना से परेशान होकर पेड़ से फंदा लगाकर लटक गया। राहगीरों की नजर पड़ी तो लोगों ने उसे पेड़ से उतार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरीबाजार पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। देर शाम तक युवक की हालत गंभीर बनी हुई थी।

गांव के फिरोज पुत्र नूर अहमद एक लकड़ी की दुकान पर कार्य करता है। कुछ दिन पहले उसकी पत्नी अपने मायके चली गई। इस बीच किसी ने फिरोज की पिटाई कर दी, जिससे वह परेशान था। बताया जा रहा है कि मंगलवार को उसने गांव के समीप देवरिया-गोरखपुर मार्ग के किनारे एक पेड़ से फंदा लगाकर लटक गया। यह देख लोग परेशान हो गए। लोगों ने तत्काल उसे फंदा से नीचे उतारा। इसके बाद अस्पताल पहुंचाया।

-----------------

chat bot
आपका साथी