कच्ची शराब के गढ़ कोइलगढ़हा में छापा

एसपी एन कोलांची के निर्देश पर कच्ची शराब के गढ़ कहे जाने वाले कोइलगढ़हा में पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी कर लहन व शराब की धधकती भट्ठियों को नष्ट किया। बड़े पैमाने पर शराब बनाने के उपकरण मिले। सामानों को तोड़कर नाले में बहा दिया गया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 12:12 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 12:12 AM (IST)
कच्ची शराब के गढ़ कोइलगढ़हा में छापा
कच्ची शराब के गढ़ कोइलगढ़हा में छापा

देवरिया : एसपी एन कोलांची के निर्देश पर कच्ची शराब के गढ़ कहे जाने वाले कोइलगढ़हा में पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी कर लहन व शराब की धधकती भट्ठियों को नष्ट किया। बड़े पैमाने पर शराब बनाने के उपकरण मिले। सामानों को तोड़कर नाले में बहा दिया गया।

कोइलगढ़हा गांव के समीप कुर्ना नाले में कच्ची शराब बनाए जाने की सूचना पर टीम ने गुरुवार को छापेमारी की। नाव से अंदर जाकर शराब कारोबारियों के ठिकाने का नष्ट किया। करीब दो घंटे तक तलाशी अभियान चलाया। नाले के अंदर भारी मात्रा में प्लास्टिक के बोरे में छिपा कर रखे गए महुआ व अन्य सामान को पुलिस ने बरामद किया। हालांकि कार्रवाई से पहले शराब तस्कर मौके से फरार हो गए थे। आबकारी निरीक्षक आशीष कुमार ¨सह ने कहा कि छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में लहन नष्ट किया गया है।

----------------------

शराब की आवक कम होने से दुकानदार परेशान

भटनी, देवरिया: शराब की दुकानों पर आपूर्ति कम होने से दुकान परेशान है। शौकीनों को कीमत अधिक देकर शराब खरीदनी पड़ रही है। भटनी क्षेत्र में दर्जन देसी शराब की दुकानें है। देवरिया शराब के गोदाम से दुकानों पर सप्लाई होती है। देशी शराब की आपूर्ति कम होने से दुकानदारों की परेशानी बढ़ गई है। लाइसेंसियों ने इसकी शिकायत आबकारी अधिकारी से की है।

----------------------

chat bot
आपका साथी