एक माह पहले हुआ निकाह, शौहर ने मारपीट कर निकाला

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम औरंगाबाद में निकाह के एक माह बाद ही शौहर द्वारा एक नवविवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल देने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि देर शाम तक मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 11:06 PM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 11:06 PM (IST)
एक माह पहले हुआ निकाह, शौहर ने मारपीट कर निकाला
एक माह पहले हुआ निकाह, शौहर ने मारपीट कर निकाला

देवरिया : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम औरंगाबाद में निकाह के एक माह बाद ही शौहर द्वारा एक नवविवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल देने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि देर शाम तक मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

सलेमपुर कोतवाली के ग्राम डोल छपरा निवासी ताहिरा खातून का नवंबर माह में धूमधाम से औरंगाबाद निवासी एक युवक के साथ निकाह हुआ। निकाह होने के बाद वह ससुराल पहुंची। रविवार को कोतवाली पहुंची ताहिरा ने बताया कि जब से वह ससुराल गई, तभी से सौहर उसे प्रताड़ित कर रहा है। आए दिन दूसरा निकाह करने की धमकी भी देता है। चार दिन पहले उसने मारपीट कर मुझे घर से निकाल दिया। किसी तरह मायके पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। कोतवाली पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी