यात्रा निकाल लोगों को किया जागरूक

समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय यात्रा के दौरान गुरुवार को सदर विधानसभा क्षेत्र में सपा नेता व पूर्व प्रमुख विजय प्रताप यादव ने एक दर्जन गांवों का भ्रमण कर पार्टी की नीतियों से अवगत कराया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 11:44 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 11:44 PM (IST)
यात्रा निकाल लोगों को किया जागरूक
यात्रा निकाल लोगों को किया जागरूक

देवरिया : समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय यात्रा के दौरान गुरुवार को सदर विधानसभा क्षेत्र में सपा नेता व पूर्व प्रमुख विजय प्रताप यादव ने एक दर्जन गांवों का भ्रमण कर पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। उन्होंने खैरा बनुआ गांवों में चौपाल लगाकर लोगों से सीधा संवाद किया और लोगों की समस्याओं से रुबरू हुए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता को ठगने का कार्य किया है। जिन योजनाओं से जनता को लाभ मिल रहा था। उन योजनाओं को सरकार ने बंद कर दिया है। इस दौरान अमेरिका निषाद, बाजीलाल निषाद, प्रदीप निषाद, दुलारे निषाद, सूरज गोंड आदि मौजूद रहे।

-----------------------

भाजपा सरकार ने दिया जनता को धोखा

बरहज, देवरिया : सामाजिक न्याय कार्यक्रम के तहत अंतर्गत सयुस के प्रदेश बृजेश यादव और विधानसभा प्रभारी पीडी तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मईल, बकुची, एकडंगा, टेकुआ, बरडीहा नथमल आदि गांवों का भ्रमण कर चौपाल के माध्यम से सपा की नीतियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के साथ ही पूर्ववर्ती सपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया गया, जिससे गरीब महिलाओं को लाभ नहीं मिल पा रहा है। इस दौरान विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष संतोष यादव, विजय चौहान, पप्पू यादव, अखिलेश चौधरी, शक्ति चौधरी, संतोष चौधरी, गजानंद विश्वकर्मा, गब्बर चौधरी, संजय पासवान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी