संविदाकर्मियों का शोषण करने से बाज नहीं आ रहे ठेकेदार : राजेश्वर

मानदेय भुगतान को लेकर विद्युत संविदा मजदूर संगठन का अठारहवें दिन गुरुवार को अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना जारी रहा। संविदाकर्मियों ने विभागीय अधिकारियों और ठेकेदारों पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए धरने को अनवरत चलाने का निर्णय लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 12:19 AM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 12:19 AM (IST)
संविदाकर्मियों का शोषण करने से बाज नहीं आ रहे ठेकेदार : राजेश्वर
संविदाकर्मियों का शोषण करने से बाज नहीं आ रहे ठेकेदार : राजेश्वर

देवरिया : मानदेय भुगतान को लेकर विद्युत संविदा मजदूर संगठन का अठारहवें दिन गुरुवार को अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना जारी रहा। संविदाकर्मियों ने विभागीय अधिकारियों और ठेकेदारों पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए धरने को अनवरत चलाने का निर्णय लिया।

धरने को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष राजेश्वर ¨सह ने कहा कि जिले में विभागीय लाइनमैन कम हैं। ऐसे में उपभोक्ताओं के घरों तक बिजली पहुंचाने का कार्य संविदाकर्मी करते हैं, लेकिन विभागीय अधिकारी और ठेकेदार संविदाकर्मियों का शोषण करने से बाज नहीं आ रहे हैं। संविदाकर्मी अपने मानदेय के लिए धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं और अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं। संविदाकर्मियों के भरोसे प्रदेश की बिजली व्यवस्था चल रही है। जिला सचिव अरुण वर्मा ने कहा कि उपकेंद्र अकुशल एसएसओ द्वारा संचालित किया जा रहा है, जिससे दुर्घटनाएं घटित हो रही हैं। अध्यक्ष कृष्ण मुरारी मौर्या ने कहा कि बकाए मानदेय का भुगतान होने तक धरना जारी रहेगा। धरने में मंडल उपाध्यक्ष हरिलाल ¨सह, हरेराम कुमार, महेंद्र यादव, उमेश यादव, अजय गौतम, रामअशीष, राजेश यादव, हरेराम यादव, हरिशंकर यादव, जितेंद्र वर्मा, हरेंद्र राय, प्रभुनाथ ¨सह, अरुण कुशवाहा, प्रमोद गुप्ता, राजकुमार यादव, रामअशीष प्रसाद आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी