शराब लदी गाड़ी अज्ञात वाहन से भिड़ी, चालक की मौत

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर में एक डीसीएम किसी अज्ञात वाहन से भिड़ गई। जिससे डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई। देर शाम तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। हालांकि उसके पास से मिले मोबाइल नंबर के जरिये पुलिस रामपुर जनपद का निवासी उसे बता रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Nov 2019 11:39 PM (IST) Updated:Fri, 29 Nov 2019 11:39 PM (IST)
शराब लदी गाड़ी अज्ञात वाहन से भिड़ी, चालक की मौत
शराब लदी गाड़ी अज्ञात वाहन से भिड़ी, चालक की मौत

देवरिया: गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर में एक डीसीएम किसी अज्ञात वाहन से भिड़ गई। जिससे डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई। देर शाम तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। हालांकि उसके पास से मिले मोबाइल नंबर के जरिये पुलिस रामपुर जनपद का निवासी उसे बता रही हैं।

गोरखपुर की तरफ से एक डीसीएम शराब लेकर गुरुवार की रात देवरिया की तरफ आ रही थी। अभी वह बैतालपुर में पहुंची थी कि अज्ञात किसी वाहन में पीछे से भिड़ गई। जिससे डीसीएम का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि उसमें खलासी के सीट पर बैठा चालक उसी में दब गया और उसकी मौत हो गई। रात को ही मौके पर पुलिस पहुंची और किसी तरह चालक के शव को बाहर निकाला। थानाध्यक्ष विनय सिंह ने कहा कि मृतक के पास से मोबाइल मिला है। जिससे यह पता चला है कि वह रामपुर जनपद का निवासी है। लेकिन जब तक शव की शिनाख्त परिजन नहीं कर लेते हैं, तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता। शराब रामपुर जनपद से देवरिया आ रही थी।

chat bot
आपका साथी