बार्डर पर फिर पकड़ी गई 25 लाख की शराब

यूपी-बिहार बार्डर पर जनपद के लार थाना क्षेत्र के मेहरौना चेकपोस्ट से पुलिस ने सोनीपत से बिहार के मुजफ्फरपुर भेजी जा रही हरियाणा निर्मित शराब पकड़ी। इसके साथ ही चालक समेत दो को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब की कीमत 25 लाख रुपये बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Aug 2019 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 12 Aug 2019 10:50 PM (IST)
बार्डर पर फिर पकड़ी गई 25 लाख की शराब
बार्डर पर फिर पकड़ी गई 25 लाख की शराब

देवरिया : यूपी-बिहार बार्डर पर जनपद के लार थाना क्षेत्र के मेहरौना चेकपोस्ट से पुलिस ने सोनीपत से बिहार के मुजफ्फरपुर भेजी जा रही हरियाणा निर्मित शराब पकड़ी। इसके साथ ही चालक समेत दो को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब की कीमत 25 लाख रुपये बताई जा रही है।

लार थाना के मेहरौना चेक पोस्ट पर पुलिस सुबह में वाहन चेकिग कर रही थी। इस बीच एक ट्रक आते हुए नजर आया। पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया और जब उसकी तलाशी ली तो ऊपर यूरिया लदी हुई थी। जिसके कागजात बने हुए थे। कुछ संदेह हुआ तो अंदर तक जांच करना शुरू कर दिया। इस बीच उसमें शराब की पेटी लदी हुई थी। यह देख पुलिसकर्मी चालक व खलासी को अपने कब्जे में ले लिया। चालक मनोज कुमार पुत्र अशोक निवासी गवालिशन थाना बेरी जिला झझर व खलासी कर्पपाल पुत्र सत्यवान निवासी दाड़ी पनोगर चरखी दादरी हरियाणा ने बताया कि वह यह शराब सोनीपत से लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे। पुलिस ने जब शराब की पेटी की गिनती की तो उसमें से 360 पेटी शराब बरामद हुई। जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये बताई जा रही है।

इस बाबत एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि पुलिस ने एक ट्रक शराब पकड़ी है। जिसकी कीमत लगभग 25 लाख है। सरगना तक पहुंचने के लिए पुलिस को निर्देश दिया गया है।

---------------

तो पीआरडी जवानों की तत्परता से पकड़ी गई शराब

अधिकांश पुलिसकर्मी बकरीद की नमाज में व्यस्त थे, जबकि पीआरडी जवान वाहन चेकिग कर रहे थे। दो पीआरडी जवानों ने ट्रक में लदे शराब को देख लिया और इसकी जानकारी पुलिसकर्मियों को दी। जिसके बाद शराब बरामद करते हुए आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी