सड़कों पर सन्नाटा, मोहल्लों में चहल-पहल

पुलिस नगर में लाकडाउन का शत प्रतिशत अनुपालन नहीं करा पा रही। सड़कों का सन्नाटा मोहल्लों में नजर नहीं आ रहा। कुछ पाश कालोनियों को छोड़ दें तो कई वार्डों में चहल-पहल पूरे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 07:08 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 06:03 AM (IST)
सड़कों पर सन्नाटा, मोहल्लों में चहल-पहल
सड़कों पर सन्नाटा, मोहल्लों में चहल-पहल

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : पुलिस नगर में लॉकडाउन का शत प्रतिशत अनुपालन नहीं करा पा रही। सड़कों का सन्नाटा है जबकि मोहल्लों और वार्डों में चहल-पहल पूरे दिन बनी रह रही है। चोरी छिपे दुकानें भी खुल रहीं हैं और लोग चाय, पान का लुत्फ भी उठा रहे हैं। दो दिन के अवकाश के बाद सोमवार को बैंक खुले तो शाखाओं में भीड़ उमड़ पड़ी। प्रतिबद्ध के इतर उपभोक्ताओं ने शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया।

कुछ दिन सख्ती के बाद पुलिस के तेवर ढीले पड़ने लगे हैं। नगर में लॉकडाउन का कायदे से पालन नहीं हो पा रहा। खासकर कुछ मोहल्लों में लोग घरों के बाहर निकल व्यवस्था बिगाड़ने में लगे हैं। अधिकारियों के अनुरोध का भी कोई असर नहीं हो रहा। नगर के कसाब महाल, चतुर्भुजपुर, नई सट्टी, शाहकुटी, लाट नंबर एक और दो, पराहूपुर और सुभाषनगर आदि वार्डों के भीतरी इलाकों में बाशिदें बेधड़क घूम रहे हैं। इनपर पुलिस की सख्ती बेअसर साबित हो रही। सोमवार को बैंक शाखाओं में भी भीड़ देखने को मिली। जमा-निकासी को लोग बैंकों में पहुंचे, इससे व्यवस्था तार-तार हुई।

chat bot
आपका साथी