नक्सलियों की टोह में सुरक्षा बलों ने की कां¨बग

सीआरपीएफ के जवानों ने शनिवार को विभिन्न् जंगलों में सघन कां¨बग अभियान चलाया। कमाण्डेंट राजीव कुमार चौधरी के निर्देश पर जवानों ने नक्सलियों की टोह लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 08:03 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 08:03 PM (IST)
नक्सलियों की टोह में सुरक्षा बलों ने की कां¨बग
नक्सलियों की टोह में सुरक्षा बलों ने की कां¨बग

जागरण संवाददाता, नौगढ़ (चंदौली) : सीआरपीएफ के जवानों ने शनिवार को जंगलों में सघन कां¨बग अभियान चलाया।जवानों ने नक्सलियों की टोह ली। कां¨बग अभियान में जवानों ने ग्रामीणों, राहगीरों व चरवाहों से जानकारी ली। कहा किसी संदिग्ध गतिविधि को देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को अवश्य दें। कमांडेंट राजीव कुमार चौधरी के निर्देश पर भैसौड़ा स्थित सीआरपीएफ जवानों की टुकड़ी मझगावां, जयमोहनी भूर्तिया, मझगाईं, नर्बदापुर, अमराभगवती व अन्य गांवों व जंगलों में पहुंची।

पगडंडियों के रास्ते होते हुए अडार, नदी, नाला का चप्पा-चप्पा छान मारा। प्रभारी सहायक कमांडेंट अब्दुल माबूद के नेतृत्व में जवान रास्ते में मिले चरवाहों, राहगीरों व ग्रामीणों को विश्वास पर्ची दी। आश्वस्त करते हुए कहा किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना विश्वास पर्ची में अंकित थाना व पुलिस चौकियों के मोबाइल व फोन पर देकर के कानून की मदद करें। ताकि मौके पर पहुंचकर सुरक्षा बल के जवान त्वरित जांच पड़ताल व कार्रवाई कर सकें। सूचना देने वाले का नाम व नंबर पूर्णतया गोपनीय रखा जाएगा। कां¨बग अभियान में पुलिस, पीएसी के जवान भी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी