बिहार सीमा पर बैरिके¨डग, ओवरलोड वाहनों का संचालन बंद

उप जिलाधिकारी के निर्देश पर इलिया पुलिस ने बिहार प्रांत की सीमा को जोड़ने वाला मालदह पुल के समीप सड़क पर तथा बेन धरौली मार्ग पर समदा पुलिया के समीप लोहे का पिलर गाड़ कर बड़े वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दिया ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 06:39 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 06:39 PM (IST)
बिहार सीमा पर बैरिके¨डग, ओवरलोड वाहनों का संचालन बंद
बिहार सीमा पर बैरिके¨डग, ओवरलोड वाहनों का संचालन बंद

जासं ,चकिया (चंदौली): उप जिलाधिकारी के निर्देश पर इलिया पुलिस ने रविवार को बिहार प्रांत की सीमा को जोड़ने वाले मालदह व समदा पुलिया के समीप लोहे का पिलर लगा बड़े वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया। इससे ओवरलोड वाहनों का आवागमन भी बंद हो गया। पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।

बिहार से ओवरलोड ट्रकों का संचालन बढ़ गया था। चकिया-इलिया मार्ग पर तेज गति से दौड़ रहे वाहनों के कारण आए दिन दुर्घटना होना आम बात हो गई थी। क्षेत्रीयजनों व व्यापारियों ने वाहनों पर प्रतिबंध लगाने को एसडीएम दीप्ति देव से शिकायत की थी। एसडीएम ने मालदह पुलिया के पास लोहे के पिलर लगाने का निर्देश दिया था। थानाध्यक्ष नागेंद्र प्रताप ¨सह ने लोहे का पिलर लगा बड़े वाहनों का प्रवेश बंद करा दिया। बताया कि इस मार्ग से बड़े वाहनों का आवागमन बढ़ गया था इससे राहगीरों सहित व्यापारियों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था। पूर्व में भी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बिहार सीमा पर बैरिके¨डग लगाई गई थी। कुछ दिनों बाद ही अवांछनीय तत्वों ने तोड़ दिया। इससे ओवरलोड वाहनों की संख्या बढ़ गई थी।

chat bot
आपका साथी