अधेड़ की मौत के बाद भी नहीं टूट रही तंद्रा

बिजली विभाग की लापरवाही के चलते इलिया कस्बा के दुर्गावती बालिका इंटर कॉलेज के समीप इलिया शहाबगंज मार्ग पर गड़ा बिजली का खंभा कई माह से लटक गया है। इसके चलते ग्रामीणों को बड़ा हादसा होने का भय बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 06:45 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 11:19 PM (IST)
अधेड़ की मौत के बाद भी नहीं टूट रही तंद्रा
अधेड़ की मौत के बाद भी नहीं टूट रही तंद्रा

जासं, चकिया (चंदौली): बिजली विभाग की लापरवाही के चलते इलिया कस्बा अंतर्गत दुर्गावती बालिका इंटर कॉलेज के समीप इलिया शहाबगंज मार्ग पर लगा बिजली का खंभा कई माह से लटका है। इसके चलते ग्रामीणों को बड़ा हादसा होने का भय बना है।

खंभा लटकने की वजह से तार भी काफी ढीले हो गए हैं। इसी लापरवाही के चलते एक सप्ताह पूर्व जर्जर तार के टूट कर टूट कर गिरने से गजाधर 52 वर्ष की मौत भी हो चुकी है। बावजूद बिजली विभाग बेखबर बना हुआ है। बिजली उपभोक्ता प्र¨वद, दशरथ, चंद्रशेखर, ओंकार नाथ ने बताया कि कई बार विभाग के अधिकारियों सहित विद्युत उपकेंद्र पर शिकायत की गई लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका। उपभोक्ताओं ने चेतावनी दी कि शीघ्र लटक रहे खंभों को सीधा नहीं किया गया तो उपभोक्ता आंदोलन को बाध्य होंगे। बिजली विभाग समय रहते ध्यान नहीं दिया तो कभी भी बड़ी घटना हो सकती है। जेई घनश्याम ने बताया कि सर्वे कराया जा रहा है। जल्द ही उसे ठीक करा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी