नाला व कुएं में उतराए मिले शव, सनसनी

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के पराहूपुर स्थित नाले में एक अधेड़ का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उतराया मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब खोजबीन शुरू की तो मालूम हुआ कि स्थानीय निवासी चंद्रोदव सिंह (56 वर्ष)

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 10:09 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 10:09 PM (IST)
नाला व कुएं में उतराए मिले शव, सनसनी
नाला व कुएं में उतराए मिले शव, सनसनी

जासं, पीडीडीयू (चंदौली) : दो अलग-अलग स्थानों पर बुधवार को युवक समेत दो लोगों का शव नाले व कुंए में उतराया मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया।

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के पराहूपुर स्थित नाले में एक अधेड़ का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उतराया मिला। पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो मालूम हुआ कि स्थानीय निवासी चंद्रोदव सिंह (56) मंगलवार की रात घर से निकला था। काफी देर बाद वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन करने लगे लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। बुधवार की सुबह अधेड़ का शव नाले में उतराया मिला। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थित स्पष्ट हो पाएगी। एसएचओ शिवानंद मिश्र के अनुसार चंद्रोदव सिंह अपने बहनोई आदित्य नारायण सिंह का यहां रहता था। मानसिक रूप से बीमार था और उसकी दवा चलती थी।

कंदवा प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के कुशी गांव के सीवान में एक कुंआ में बुधवार की सुबह 30 वर्षीय युवक का शव उतराया मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला तो युवक की पहचान पई गांव निवासी सुकेश बिद के रूप में हुई। कुशी गांव के पश्चिम तरफ गांव के ही एक व्यक्ति की पंपिग सेट है। पंपिग सेट के आस पास बुधवार की सुबह कुछ ग्रामीण टहलने गए थे। कुंए से उठ रही दुर्गंध पर झांक कर देखा तो पानी के ऊपर शव दिखाई दिया।

chat bot
आपका साथी