Move to Jagran APP

UP News: ट्रेन के गेट पर बैठे युवक को लगी झपकी, नीचे गिरने से मौत

Unnao News सदर क्षेत्र के मगरवारा स्टेशन पर मंगलवार देर रात गेट पर बैठे युवक को झपकी लग गई। अचानक वह ट्रेन से नीचे गिर गया। चपेट में आकर सिर पर शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। ट्रेन में बैठे दोस्तों की मदद से पुलिस ने पहचान कर स्वजन को घटना की जानकारी दी।

By Mohit Pandey Edited By: Abhishek Pandey Published: Thu, 02 May 2024 03:55 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 03:55 PM (IST)
UP News: ट्रेन के गेट पर बैठे युवक को लगी झपकी, नीचे गिरने से मौत

संवाद सूत्र, जागरण. मगरवारा (उन्नाव)। सदर क्षेत्र के मगरवारा स्टेशन पर मंगलवार देर रात गेट पर बैठे युवक को झपकी लग गई। अचानक वह ट्रेन से नीचे गिर गया। चपेट में आकर सिर पर शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। ट्रेन में बैठे दोस्तों की मदद से पुलिस ने पहचान कर स्वजन को घटना की जानकारी दी।

loksabha election banner

कुशीनगर जिला के पकड़ियार वरकंटी थाना रामकोला निवासी शंभू का 17 वर्षीय बेटा अंगूर अपने साथियों के साथ लखनऊ से राजकोट जा रहा था।

जीआरपी थानाध्यक्ष अरविंद पांडेय ने बताया कि मंगलवार रात करीब 11 बजे अप लाइन पर ओखा द्वारिका एक्सप्रेस से एक युवक की गिरने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर जांच की तो ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत हो चुकी थी।

ट्रेन में उसके साथ सफर कर रहे साथियों ने उसकी पहचान की और बताया कि वह गेट पर ही बैठा था। झपकी लगने से वह नीचे गिर गया।साथियों की मदद से उसके स्वजन को जानकारी दी गई। दाेपहर बाद पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे स्वजन शव देख बेहाल हो गए।

इसे भी पढ़ें: मैनपुरी में फिसली शिवपाल यादव की जुबान, कर दी ये अपील; भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह बोले- आभार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.