अज्ञात युवती का बांध में मिला शव

चकिया (चंदौली): कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मुसाखाड़ बांध में रविवार को अज्ञात लगभग 30 वर्षीय युवती का

By Edited By: Publish:Sun, 24 Jul 2016 09:07 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jul 2016 09:07 PM (IST)
अज्ञात युवती का बांध में मिला शव

चकिया (चंदौली): कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मुसाखाड़ बांध में रविवार को अज्ञात लगभग 30 वर्षीय युवती का उतराया शव पाये जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मुसाखाड़ गांव के समीप स्थित बांध की ओर ग्रामीण टहलने के लिए सुबह निकले थे। इसी बीच ग्रामीणों की नजर बांध के किनारे पानी में उतराई कोई वस्तु दिखलाई पड़ी। नजदीक जाकर देखने पर एक युवती की लाश दिखी। इस बात की जानकारी गांव में तेजी से फैली। देखते ही देखते बड़ी संख्या में ग्रामीण बांध के पास पहुंच गये। बांध में शव पाए जाने की सूचना मिलते ही चकिया कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकाला। युवती के बाए हाथ पर अंग्रेजी वर्ण माला में एसके गुदा हुआ था वही दाहिने हाथ पर रंजीत मेठ शब्द अंकित था। गले में ताबिज पहनी युवती की लाश सूजी हुई थी।

इससे अनुमान लगाया गया कि उसकी कुछ दिन पूर्व हत्या के बाद नदी में लाश फेंक दी गई थी। मौके पर मौजूद लोगों से युवती की पहचान कराये जाने का पुलिस द्वारा प्रयास किया गया, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। आशंका जताई जाती है कि युवती की अन्यत्र कहीं हत्या के बाद उसका शव नदी में फेंक दिया गया। बरसात के चलते शव बहते हुए बांध में पहुंच गया। पुलिस विभिन्न पहलुओं व मामले की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी