हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर

By Edited By: Publish:Sat, 26 Jul 2014 12:01 AM (IST) Updated:Sat, 26 Jul 2014 12:01 AM (IST)
हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर

मोहनियां (कैमूर) : पंपिंग सेट पर सोते समय गला रेत कर की गई पिंटू लाल श्रीवास्तव के हत्या के मामले में पुलिस किसी बदमाश को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इससे परिजनों में पुलिस-प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है। इस मामले में हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिवार को लोग आरक्षी अधीक्षक से मिले।

बताते चले कि विगत 26 मई को कर्णपुरा गांव निवासी बब्बन लाल का पुत्र पिंटू लाल श्रीवास्तव गांव के समीप बधार स्थित अपने पंपिंग सेट पर सोया था। देर रात अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी थी। घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी, आरक्षी निरीक्षक एवं थाना प्रभारी ने हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने का परिजनों को आश्वासन दिया था। परंतु दो माह बीत जाने के बाद भी पिंटू के हत्यारों को पुलिस नहीं पकड़ पाई और न ही हत्या के कारण का पता लगा पाई। मृत पिंटू के परिजनों ने आरक्षी अधीक्षक से मिलकर हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

बता दें कि अभी एक सप्ताह पूर्व में भी दुर्गावती थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर दो अज्ञात युवकों की भी इसी तरह हत्या कर शव फेंक दिया गया था। दोनों शवों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। वहीं पुलिस भी हत्या के खुलासे व हत्यारों को पकड़ने में अभी तक नाकाम है।

chat bot
आपका साथी