गला रेतकर फल विक्रेता की हत्या

गुरुवार रात एक फल विक्रेता की गला रेतकर हत्या कर दी गई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 10:59 PM (IST)
गला रेतकर फल विक्रेता की हत्या
गला रेतकर फल विक्रेता की हत्या

बुलंदशहर, जेएनएन। गुरुवार रात एक फल विक्रेता की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपितों ने शव को एक मोहल्ले के खाली पड़े प्लाट में फेंक दिया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने स्वजनों को शव सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। कई लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

शुक्रवार सुबह मोहल्ला रामनगर करनपुरी के लोगों ने खाली पड़े एक प्लाट में शव पड़ा देखा। इसकी सूचना पर गुलावठी इंस्पेक्टर सचिन मलिक और एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। शव पड़ा होने की सूचना पर लख्मीचंद पुत्र देवीचरण निवासी मोहल्ला रामनगर ईदगाह भी वहां पहुंच गए। उन्होंने शव की पहचान अपने 26 वर्षीय भाई लखपत के रूप में की। लख्मीचंद ने पुलिस को बताया कि उसका भाई फल का ठेला लगाता था। गुरुवार शाम करीब आठ बजे वह ठेला घर पर खड़ा कर बिना बताए कहीं चला गया। रात करीब साढ़े दस बजे तक जब वह लौट कर नहीं आया तो उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। मोबाइल भी एक घंटी जाने के बाद बंद हो गया। शुक्रवार सुबह शव मिलने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। हालांकि अभी युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है पर पुलिस ने आशंका जताई है कि शराब पीने के दौरान युवक की हत्या की गई होगी।

इनका कहना है..

प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि शराब पीने के दौरान युवक का अपने साथियों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा। इसी विवाद में युवक की गला रेत कर उसके साथियों ने हत्या की होगी। पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है। जल्द वारदात का राजफाश कर दिया जाएगा।

-अतुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी सिटी।

chat bot
आपका साथी