चोरों ने चार दुकानों का शटर काट किया माल साफ

चोरों ने एक ही रात में चार दुकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए का सामान साफ कर दिया। इससे व्यापरियों में दहशत का माहौल है। पीड़ित व्यापारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 11:05 PM (IST)
चोरों ने चार दुकानों का शटर काट किया माल साफ
चोरों ने चार दुकानों का शटर काट किया माल साफ

बुलंदशहर, जेएनएन। चोरों ने एक ही रात में चार दुकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए का सामान साफ कर दिया। इससे व्यापरियों में दहशत का माहौल है। पीड़ित व्यापारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है।

नगर में सोमवार की रात चोरों ने दनकौर रोड स्थित किराना स्टोर व ओम शूज की दुकान का शटर तोड़कर चोरी कर ली। किराना स्टोर के मालिक मुकेश गर्ग ने बताया कि चोर दुकान से साढे चार हजार की नगदी, सोने की चैन समेत एक घंडी ले गए। वहीं ओम शूज के नरेश शर्मा ने बताया कि दुकान में रखे 92 हजार की नगदी ले गए। वहीं एसडीएम कालोनी निवासी ओमपाल सिंह ने बताया कि जीटी रोड स्थित कुत्ते की कब्र के पास बाबा पशु आहार के नाम से दुकान है। सोमवार रात चोरों ने उनकी दुकान का शटर तोड़कर गल्ले में रखे पांच हजार रुपये चोर कर ले गए। उधर बुलंदशहर के भूड़ निवासी लखन अग्रवाल ने बताया कि जीटी रोड स्थित उनकी अमन कोल्ड ड्रिक के नाम से एजेंसी है। चोर उनकी दुकान का शटर तोड़कर 15 हजार रुपये की नगदी व रघुनाथ गोशाला का दुकान पर रखा हुए गल्ले से भी नगदी चोरी कर ले गए। पीड़ित व्यापारियों ने बताया कि मंगलवार सुबह दुकान पर पहुंचने के बाद उन्हें चोरी की घटना के बारे में जानकारी हुई। जिसके बाद पीड़ित व्यापारियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। पीड़ित व्यापारियों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही एक ही रात में चार दुकानों में हुई चोरी की घटना के बाद से व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। जल्द जांच कर अज्ञात चोरों को दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी